ग्वालियर: हजीरा चौराहे पर गैंगस्टर का नाटक
ग्वालियर: हजीरा चौराहे पर गैंगस्टर का नाटक Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

ग्वालियर: हजीरा चौराहे पर गैंगस्टर का नाटक, खुद पर मिट्टी का तेल डालकर किया आत्महत्या का प्रयास

Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। हाल ही में मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से एक खबर सामने आई है कि, शहर में गुरुवार को बदमाश ने आत्मदाह की कोशिश की है यहां हजीरा चौराहे पर बदमाश ने खुद पर मिट्‌टी का तेल उड़ेल लिया। ऐसे में पुलिस तुरंत एक्शन में आई और उसे हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने युवकों को लिया हिरासत में

यहां पुलिस और उसके साथियों के बीच झड़प भी हुई। पुलिस ने साथियों को लाठीचार्ज कर तितर-बितर किया। जिसके बाद पुलिस ने 6 से ज्यादा युवकों को हिरासत में लिया और थाने पहुंची। यहां कार्रवाई जारी है।

बता दें, गैंगस्टर राहुल राजावत की फेसबुक पोस्ट से पुलिस महकमे में खलबली मच गई। फेसबुक पोस्ट में उसने आत्महत्या की धमकी दी, इसके बाद गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे हजीरा चौराहे पर मिट्टी का तेल लेकर पहुंच गया। यहां पहले से ही पुलिस मौजूद थी। उसे पकड़ लिया गया। राहुल राजावत का आरोप है कि पुलिस उसे आए दिन परेशान कर रही है।

कई आपराधिक मामले दर्ज राहुल राजावत पर

बताया जा रहा है कि राहुल राजावत पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। हजीरा इलाके में रहने वाला गैंगस्टर राहुल राजावत कुख्यात अपराधी है। उस पर हत्या, हत्या के प्रयास जैसे सनसनीखेज अपराध दर्ज हैं। वह लंबे समय जेल में रहा इस समय जेल से बाहर है। पुलिस बीते रोज उसकी तलाश में उसके घर पहुंची। उसके घर पर दस्तक दी तो वह पुलिस को धक्का देकर भाग गया। जिसके बाद ये कदम उठाया।

बताते चले कि, इससे पहले भी एमपी के ग्वालियर से एक खबर सामने आ चुकी है, बीते दिनों यहां एसपी ऑफिस के बाहर एक युवक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया था। बताया जा रहा है कि, युवक पांच साल से परेशान था जिसके चलते उसने ये कदम उठाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT