Gwalior: नशे की हालत में युवती ने सड़क पर किया हंगामा
Gwalior: नशे की हालत में युवती ने सड़क पर किया हंगामा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Gwalior: नशे की हालत में युवती ने सड़क पर किया हंगामा, सेना की जिप्सी मेंं की तोड़फोड़

Author : Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी लगातार हंगामे की खबरें सामने आ रही हैं, अब ऐसी ही एक और खबर मध्यप्रदेश के ग्वालियर से सामने आई है। ग्वालियर जिले में नशे की हालत में एक युवती ने सड़क पर जमकर हंगामा किया और उसने सेना की जिप्सी मेंं तोड़फोड़ की है।

दिल्ली की मॉडल ने ग्वालियर में मचाया हंगामा

मिली जानकारी में मुताबिक युवती ने नशे में ग्वालियर में बहुत हंगामा किया, वह शराब के नशे में धुत्त बीच सड़क पर खड़ी हो गई और आने-जाने वालों को रोकने लगी। ऐसे में युवती ने वहां से गुजर रही सेना की जिप्सी को भी रोक लिया और लात मारकर जिप्सी की हैडलाइट फोड़ दी। जवान ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसे धक्का दे दिया।

शहर के पड़ाव इलाके में हुई ये घटना

बता दें कि युवती के हंगामे की ये घटना शहर के पड़ाव इलाके में हुई, बुधवार रात करीब 9 बजे ब्लैक कलर की स्कर्ट और टॉप में एक युवती ने बीच सड़क हंगामा मचाना शुरू कर दिया, नशे में पूरी तरह धुत लड़की ने जबरदस्त हंगामा मचाया, युवती को बीच सड़क पर हंगामा मचाते देखकर वहां भीड़ जुट गई, वही इस हंगामे का वीडियो बना रहे लोगों को युवती ने गाली भी बकी।

इस घटना के बाद इसका वीडियो वायरल हो गया है। वहीं, जब हंगामे की खबर मिली तो पड़ाव थाने की महिला आरक्षक सड़क पर पहुंची और उन्होंने युवती को पकड़ लिया, महिला आरक्षक उसे लेकर थाने पहुंची। फिर उस युवती को मेडिकल कराने के लिए ले जाया गया। युवती नशे में धुत्त थी। इस मामले में पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई की है।

पुलिस का कहना-

इस मामले में पुलिस का कहना है कि, सड़क पर युवती ने हंगामा किया है, सेना के वाहन में भी तोड़फोड़ की है। युवती का मेडिकल कराने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है, वह कौन है और कहां से आई है पता किया जा रहा है।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश के कई जिलों से इससे पहले भी कई ऐसी खबरे सामने आ चुकी हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- नशे में धुत बदमाशों ने पुलिस पर किया हमला, पीठ में घोंपा चाकू

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT