ग्वालियर से सामने आया अजीब मामला
ग्वालियर से सामने आया अजीब मामला Gwalior- RE
मध्य प्रदेश

ऑनलाइन मंगाया आईफोन-11, डिलीवरी बॉय को कैश पेमेंट करने से पहले ही युवक ने लगाई दौड़

Deepak Tomar

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। मप्र में आए दिन लूटपाट और ठगी की कई घटनाएं सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक अजीब मामला ग्वालियर जिले से सामने आया है। यहां एक युवक ने ऑनलाइन आईफोन-11 मंगाया और डिलीवरी बॉय को कैश पेमेंट करने से पहले ही वो वहां से भाग निकला।

बताया जा रहा है कि युवक ने फेक नाम पते से आईफोन- 11 प्रो बुक किया था। बुकिंग कैश ऑन डिलीवरी पर की गई थी। जब डिलीवरी बॉय प्रोडक्ट लेकर आया और बुकिंग करने वाले को कॉल किया। इस पर उसने जहां डिलीवरी बॉय खड़ा था वहीं पांच मिनट में पहुंचने की बात कही। युवक वहां पहुंचा और डिलीवरी बॉय से मोबाइल का पैकेट लिया और कैश पेमेंट करने से पहले ही दौड़ लगा दी। डिलीवरी बॉय ने उसका पीछा किया, लेकिन वह पकड़ नहीं पाया।

युवक अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार

युवक अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया। ऐसे में आरोपी अपने साथी के साथ बाइक पर जाते हुए एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। ये घटना कंपू थाना क्षेत्र के गुढ़ा गुढ़ी का नाका इंद्रलोक गार्डन के पास की है। इस घटना के शिकार पीड़ित डिलीवरी बॉय कंपू थाने पहुंचा और शिकायत की। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर दोनों आरोपियों जयदेव व शैलेन्द्र रावत को गिरफ्तार कर मोबाइल बरामद कर लिया है।

इससे पहले भी सामने आ चुके हैं कई मामले :

आपको बताते चलें कि एमपी में आपराधिक मामलों पर लगाम लगाने का प्रयास पुलिस द्वारा किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ आए दिन वारदातें सामने आती जा रही हैं, इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT