Gwalior News
Gwalior News Social Media
मध्य प्रदेश

Gwalior News: एक बिल्डिंग के फ्लैट में लगी भीषण आग, सिलेंडर फटने से झुलसे 2 दमकलकर्मी

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • ग्वालियर जिले में एक बिल्डिंग के फ्लैट में लगी आग

  • फ्लैट में भीषण आग लगने से चारों और धुआं फैल गया

  • आग लगने की सूचना मिलते ही पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

Gwalior News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में एक बिल्डिंग के फ्लैट में अचानक भीषण आग लग गई। फ्लैट में लगी आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, आग लगने से चारों और धुआं फैल गया। इस मामले की सूचना पर पहुंची दमकल गाड़ियां आग बुझाने में जुट गई।

घटना ग्वालियर शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र की:

ये घटना ग्वालियर शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र की है, यहां गोविंदपुरी चौराहा स्थित एक बिल्डिंग के फ्लैट में आज सुबह अचानक भीषण आग लग गई। आग की लपटें देख आसपास के लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

सिलेंडर फटने से दो दमकल कर्मी झुलस गए

बिल्डिंग के फ्लैट में फंसे लोगों को दमकल कर्मियों ने सुरक्षित बाहर निकाला, लेकिन ऐसे में सिलेंडर फटने से दो दमकल कर्मी इस्माइल खान और गिरीश झुलस गए। दमकल कर्मियों को तत्काल इलाज के लिए जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। कई घंटे की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक फ्लैट के अंदर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

दो दमकल कर्मी झुलस गए

पुलिस मामले की जांच में जुटी:

फिलहाल, फ्लैट में आग लगने का कारण अज्ञात है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बताते चलें कि, एमपी में आग लगने की घटनाएं कुछ ज्‍यादा ही तहलका मचा रही हैं। इससे पहले भी एमपी से आग की कई घटनाएं सामने आ चुकी है। बीते दिनों श्योपुर जिले में अज्ञात कारणों के चलते निजी ट्रांसपोर्ट में आग लग गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT