मंत्री इमरती देवी का अजीब बयान
मंत्री इमरती देवी का अजीब बयान Social Media
मध्य प्रदेश

मंत्री इमरती देवी का कोरोना संक्रमण को लेकर दिया गया बयान बना चर्चा का विषय

Deepika Pal

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। महामारी कोरोना का प्रकोप जहां प्रदेश में थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक जगत से राजनेताओं के कई बयान चर्चा में रहते हैं, इस बीच ही एक बार फिर प्रदेश की महिला विकास मंत्री इमरती देवी का कोरोना को लेकर बयान सामने आया है जहां बयान मीडिया के सामने बयान देते हुए कहा कि, मिट्टी और गोबर में पैदा हुई हूं कोरोना छू नहीं सकता है।

मीडिया के सामने बयान देते भड़की मंत्री इमरती देवी

इस संबंध में, मीडिया के सामने बयान देते हुए अचानक भड़कते हुए एक मीडियाकर्मी को उंगली दिखाते हुए कहा कि, तुम ही थे अकेले जाके अलावा कोई ना था तुमई ने हमको कोरोना बता दियो। साथ ही कहा कि, इमरती देवी मिट्टी में पैदा हुई है इधर कीटाणु कोरोना आ नहीं पाएंगे। मास्क को लेकर कहा कि ये तो हम जबरदस्ती लगाए हैं।

मीडिया में उड़ी थी मंत्री को कोरोना होने की अफवाह

इस संबंध में, बताते चलें कि, महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी के एक बयान के कारण उन्हें काेराेना के लक्षण हाेने की खबर प्रदेश में फैल गई, जिसके बाद उड़ी अफवाह से कई लोग उनके स्वास्थ्य हाल पूछने लगे जिसके बाद मामला ज्यादा बढ़ता देख पार्टी नेताओं को सफाई दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT