शहर को कोरोना मुक्त बनाने में जुटे मंत्री प्रद्युम्न तोमर
शहर को कोरोना मुक्त बनाने में जुटे मंत्री प्रद्युम्न तोमर Social Media
मध्य प्रदेश

शहर को कोरोना मुक्त बनाने में जुटे मंत्री प्रद्युम्न तोमर, किया सैनिटाइजेशन

Author : Deepika Pal

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकटकाल से जहां कई जिले प्रभावित है तो वहीं दूसरी तरफ प्रशासन द्वारा रोकथाम के प्रयास किए जा रहे हैं इस बीच ही प्रदेश ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सैनिटाइजेशन दल के साथ स्वयं उपस्थित रहकर विभिन्न क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन किया साथ ही नागरिकों से सहयोग की अपील की है।

ऊर्जा मंत्री तोमर ने कई जिलों को संक्रमण मुक्त करने की पहल की

इस संबंध में बताते चलें कि, ऊर्जा मंत्री तोमर ने ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत वॉर्ड क्रमांक 15 में गदाईपुरा, माधवी नगर,  महेन्द्र नगर, सूर्य नगर, नहर रोड, चार शहर नाका, मरघट रोड आदि क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन किया गया। इसके अलावा आम जनों को घर पर ही रह कर कोरोना की चेन तोड़ने में साथ देने की बात भी कही है। बताते चलें कि, ग्वालियर में निरंतर बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए नगर निगम द्वारा योजना बनाकर शहर को सैनिटाइज किया जा रहा है।

अभियान के तहत किया जा रहा है सैनिटाइजेशन का काम

इस संबंध में बताते चलें कि, अभियान के तहत विभिन्न कॉलोनियों में संक्रमित मरीजों के घर के साथ-साथ पूरे क्षेत्र के मकानों एवं भवनों को सैनिटाइज किया जा रहा है तो वहीं सभी प्रमुख सार्वजनिक क्षेत्रों बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, सार्वजनिक शौचालय, बैंक, एटीएम आदि क्षेत्रों में सैनिटाइजर का छिड़काव कर उन्हें सैनिटाइज्ड करने का कार्य जारी है। बताते चलें कि, ग्वालियर में कोरोना मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही जिसमें लॉक डाउन होने के बाद भी संक्रमण की लहर तेज है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT