सीएम शिवराज को विधायक सतीश सिकरवार ने लिखा पत्र
सीएम शिवराज को विधायक सतीश सिकरवार ने लिखा पत्र Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

सीएम शिवराज को पत्र लिखने का सिलसिला जारी, विधायक सिकरवार ने लिखा पत्र

Author : Deepika Pal

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के दौर में विधायक समेत नेता ने अपने क्षेत्र में कोरोना की स्थिति को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिख रहे हैं जिसमें ग्वालियर पूर्व के विधायक सतीश सिकरवार ने पत्र लिखा है।

सीएम शिवराज को लिखे पत्र में बिजली बिल को लेकर कही बात

इस संबंध में, विधायक सिकरवार ने मुख्यमंत्री शिवराज को पत्र लिखते हुए कहा कि, कोरोना की विषम परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए मैंने मध्य प्रदेश शासन के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी को विद्युत बिल माफ किए जाने के संबंध में पत्र लिखा। मुझे पूर्ण आशा है कि मेरे पत्र को संज्ञान में लेकर मुख्यमंत्री जी इस पर जल्दी फैसला करेंगे। बताते चलें कि, लॉक डाउन लगने से आम जनता को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जिसमें आर्थिक समस्या मुख्य है।

सरकार के मंत्रियों का इस समस्या की ओर दिलाया ध्यान

इस संबंध में, विधायक सिकरवार ने राशन विक्रेताओं को "जीवन निर्वाह भत्ता/कमीशन दुकान का किराया" दिए जाने के संबंध में निम्न मांगों को लेकर मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री बिसाहूलाल सिंह जी एवं अरविंद भदोरिया जी को पत्र के माध्यम से अवगत कराया। आपको बताते चले कि, कोरोना के संक्रमित मामलों से कई जिले प्रभावित हो चुके है जिसमें ग्वालियर जिला भी शामिल है। जहां ज्यादा संक्रमण पाए जाने के अलावा मौतें हुई हैं।।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT