विधायक सतीश का एक बार फिर किया मुन्ना समर्थको ने विरोध
विधायक सतीश का एक बार फिर किया मुन्ना समर्थको ने विरोध Social Media
मध्य प्रदेश

Gwalior : विधायक सतीश का एक बार फिर किया मुन्ना समर्थको ने विरोध

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। विकास कार्यो मेंं भी अब अड़ंगा लगाने का खेल शुरू हो गया है, यही कारण है कि विधायक सतीश सिकरवार को दो बार क्षेत्र में विकास कार्य के भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान मुन्नालाल गोयल के समर्थको ने विरोध कर हंगामा मचाया था। बुधवार को जब कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार घासमंडी एवं शिवहरे कॉलोनी मुरार में विकास कार्यो की आधारशिला रखने के लिए पहुंचे तो वहां मौजूद मुन्नालाल समर्थको ने विरोध करते हुए नारेबाजी कर दी।

कांग्रेस विधायक डॉ. सतीश सिकरवार ने बुधवार को वार्ड 60 हुरावली यादव मौहल्ला में मंदिर के पीछे पुलिया निर्माण , वार्ड 26 घासमंडी मुख्य मार्ग वाली रोड का , वार्ड 26 पीतल कारखाने वाली रोड का उद्घाटन करने पहुंचे तो वहां मुन्ना समर्थको ने जमकर हंगामा मचाया। इससे पहले भी महलगांव में मुन्नालाल समर्थक कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार का विरोध कर चुके है। कांग्रेस विधायक के समर्थक भी उत्तेजित हो गए, लेकिन कांग्रेस विधायक ने उनको समझाते हुए वापिस बुला लिया ओर कहा कि विकास कार्य किसी के जेब से नहीं बल्कि जनता के पैसे से हो रहा है। कांग्रेस विधायक सतीश का आरोप है कि जो व्यक्ति विरोध कर रहा था उस पर कई मामले पहले से पुलिस थाने में दर्ज है ऐसे में वह पुलिस अधीक्षक से मांग करते है कि ऐसे अपराधी व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करें क्यों वह कभी भी आक्रमक घटना को अंजाम दे सकता है।

भूमिपूजन कार्यक्रम में केशव यादव, नोमी सिंह, मनीष, सोनी नेता, राम दयाल, सुभा सिंह,केदार बारादीया, सुनील रमपुरिया, जसवंत सेजवार, अविनाश दीक्षित, दिनेश ऐशवार, प्रताप, मनोज पाल, जितेंद्र, अंकित यादव, नीलेश, चुन्नीलाल, गोपीलाल भारतीय, विजय जैन मामा, सुभाष जैन, बृजेश शुक्ला, रुपेश दुबे, अनिल शर्मा, रामबाबू शर्मा, प्रदीप गुर्जर, जसवंत शेजवार, डॉ दशरथ सिंह आदि लोग मौैजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT