एक वर्ष में एनएचएम के जितने मामले हुए उन सभी के पेपर हुए थे लीक
एक वर्ष में एनएचएम के जितने मामले हुए उन सभी के पेपर हुए थे लीक सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

Gwalior : एक वर्ष में एनएचएम के जितने मामले हुए उन सभी के पेपर हुए थे लीक

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। नर्सिंग भर्ती परीक्षा पेपर मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच को मंगलवार को एक सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने जयपुर से देवास के कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर को गिरफ्तार किया है, जिसने पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में बताया है कि बीते एक वर्ष में एनएचएम द्वारा जो भी परीक्षाएं कराईं गईं थीं, उन सभी के पेपर लीक हुए थे। पुलिस अब पकड़े गए आरोपी से कड़ाई से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने इस मामले में शिवराम गुर्जर नाम के एक आरोपी को पूर्व में गिरफ्तार किया था। जिसने पुलिस को पूछताछ में बताया था, कि इस मामले में देवास का सीएचओ प्रेम प्रकाश खींची भी शामिल है। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई थी। पुलिस ने मंगलवार को उसे जयपुर से पकड़ लिया है। खीची ने पुलिस को बताया कि जिस दिन पेपर लीक का मामला में पुलिस के पास पहुंचा था। उस दिन वह ग्वालियर में ही थी। पेपर लीक मामला सामने आते ही वह सीधा देवास रवाना हो गया था। जहां उसने अपनी नौकरी में ज्वाइनिंग दिखाई। इसके बाद वह वहां पर नौकरी करने लगा। जैसे ही उसे पता चला कि पुलिस को उसके बारे में खबर लग गई है। इसके बाद वह देवास से भी फरार हो गया था। बस इसके बाद पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी। आशंका व्यक्त की जा रही है कि अब इस मामले में परत-दर परद खुलासे होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT