थाना प्रभारी तिमेश छारी
थाना प्रभारी तिमेश छारी RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Gwalior News : थाना प्रभारी पर युवती से रेप का आरोप, लाइन अटैच, TI ने कहा हनीट्रैप कर ऐंठे लाखों रुपए

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • TI की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवती की किया गिरफ्तार।

  • युवती के पास मिले 2.50 लाख रूपए कैश।

  • पुलिस द्वारा मामले की जाँच जारी।

मध्यप्रदेश। ग्वालियर के हजीरा थाना प्रभारी पर एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया और उसके खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बाद SSP राजेश सिंह चंदेल द्वारा लाइन अटैच कर कार्रवाई की गई। वहीं TI तिमेष छारी ने युवती के खिलाफ हनीट्रैप का मामला दर्ज कराया और बताया कि, युवती द्वारा उसे ब्लैकमेल कर लाखों रुपए लिए गए है।

टीआई का आरोप :

टीआई तिमेश छारी ने पड़ाव थाने में शिकायत दर्ज करायी थी। बताया था कि, कुछ दिन पहले उसकी फेसबुक पर 23 साल की युवती से बातचीत हुई। बाद में देर रात तक वीडियो कॉल और ऑडियो कॉल पर बात होने लगी। दोनों की मुलाकातें भी हुईं। बीते दिन 2 नवंबर को युवती ने कॉल करके कहा कि, उसने मेरा वीडियो बन लिया है। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती ने मझसे 5 लाख रुपयों की मांग की।

तिमेश छारी ने आगे बताया कि, युवती ने उसे मिलने के लिए बुलाया था। युवती के साथ एक लड़का और एक लड़की थी। लड़की को सहेली और लड़के को भाई बताते हुए उसने मिलवाया। मैंने 5 लाख रुपए दे दिए। पैसे देने के दो दिन बाद 4 नवंबर को युवती ने अपनी सहेली के साथ हजीरा थाना आकर धमकी दी। युवती ने कहा, 5 लाख रूपए और दो नहीं तो रेप केस करा दूंगी।

युवती के मोबाइल में पुलिस अधिकारियों के वीडियो :

टीआई की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवती पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया। युवती के पास से 2.50 लाख रूपए कैश, मोबाइल और बीमा की रसीदें बरामद की गई हैं। युवती के फ़ोन में कई अन्य पुलिस अधिकारियों के वीडियो मिले हैं। जिनकी जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक बतया गया कि युवती भिंड की रहने वाली है और शादीशुदा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT