Gwalior: एक साथ 3 शव मिलने से सनसनी
Gwalior: एक साथ 3 शव मिलने से सनसनी Social Media
मध्य प्रदेश

Gwalior: प्रॉपर्टी डीलर, पत्नी और बेटे ने की आत्महत्या, एक साथ 3 शव मिलने से सनसनी

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • आत्महत्या का ताजा मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर से सामने आया

  • जिले में प्रॉपर्टी डीलर, पत्नी और बेटे ने आत्महत्या कर ली

  • जिले में एक साथ 3 शव मिलने से सनसनी फैल गई है

Gwalior News: एमपी में रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें सामने आ रही है। अब आत्महत्या का ताजा मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से सामने आया है। जिले में प्रॉपर्टी डीलर, पत्नी और बेटे ने आत्महत्या कर ली। एक साथ 3 शव मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है।

एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव मिले:

रविवार सुबह ग्वालियर के सिरोल थाना क्षेत्र में आज एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव मिले। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मौत का कारण पता लगाने की कोशिश प्रारंभ कर दी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार रविवार सुबह आसपास रहने वाले लोगों को दुर्गंध आ रही थी। संदेह होने पर पुलिस को सूचना दी गयी और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पाया कि घर के अंदर दंपत्ति और उनका बेटा फांसी के फंदे पर लटके हुए हैं।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि कुछ दिनों से दंपत्ति गुमसुम रहने लगे थे। फिलहाल पुलिस (Police) मामले की जांच में जुट गई है। आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

एमपी में बढ़ रहे आत्महत्या के मामले:

एमपी में आत्महत्या के मामले तेजी से बढ़ रहे है। बीते दिनों ही जबलपुर में नगर निगम के ठेकेदार भगवान सिंह ठाकुर ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली थी। घटना में भगवान सिंह ठाकुर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची थी ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT