पूर्व CM नाथ का सिंधिया के गढ़ में रोड शो
पूर्व CM नाथ का सिंधिया के गढ़ में रोड शो Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्व CM नाथ का सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में रोड शो, स्वागत में उमड़ा जनसैलाब

Author : Deepika Pal

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल में उपचुनाव से पहले राजनीतिक जगत से सियासी घमासान की खबरें सामने आती रहती हैं, इस बीच ही आज सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ चुनावी प्रचार के लिए पहुंचे जहां आज से वे दो दिवसीय दौरे पर हैं।

पूर्व सीएम नाथ के स्वागत में उमड़ा जनसैलाब

इस संबंध में बताते चलें कि, आज जैसे ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एयरपोर्ट पर पहुंचे उनके स्वागत के लिए बड़ा जनसैलाब उमड़ा है जो मध्यप्रदेश में कांग्रेस की जीत का संदेश दे रहे हैं।ग्वालियर एयरपोर्ट से बाहर निकल कर कार्यक्रम स्थल के लिये रवाना हुये। इस दौरान पूर्व सीएम नाथ 7 किलोमीटर लंबे रास्ते पर रोड शो कर रहे हैं।

आज से होगा कांग्रेस के प्रचार का शंखनाद

इस संबंध में बताते चलें कि, पूर्व सीएम कमलनाथ ग्वालियर-चंबल में चुनाव प्रचार का आज से बिगुल फूंकेंगे जिसके साथ ही प्रदेश में कांग्रेस के चुनावी प्रचार का शंखनाद आज से शुरू होगा। वह अपने कार्यक्रम में सबसे पहले रानी लक्ष्मीबाई की समाधि स्थल जाएंगे और उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। पूर्व सीएम नाथ सिंधिया और सीएम शिवराज के आरोपों का खुलकर जवाब भी देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT