विज्ञापन को लेकर फंसे कांग्रेस विधायक
विज्ञापन को लेकर फंसे कांग्रेस विधायक Social Media
मध्य प्रदेश

विज्ञापन को लेकर फंसे कांग्रेस विधायक, हुई किरकरी

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में कोरोना ने जहां तेजी से पैर पसार लिए हैं तो वहीं संक्रमितों का आंकड़ा थमने के नाम ही नहीं ले रहा है और प्रदेश में लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है इसके बीच ही सियासी गलियारों से एक खबर सामने आई है जिसमें एक अखबार विज्ञापन को लेकर ग्वालियर दक्षिण के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक का नाम चर्चा में आया है।

विज्ञापन बना चर्चा का विषय :

इस सम्बन्ध में, विधायक प्रवीण ने दरअसल एक अखबार के दस साल पूरे होने पर उनका विज्ञापन सम्पूर्ण क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है। इस बधाई संदेश में अखबार को जहां शुभकामनाएं दी, तो वहीं उनके द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 3 मई तक के लॉक डाउन को के आह्वान को बिंदुओं में रखते हुए नियमों के पालन की अपील की, लेकिन बधाई संदेश के ठीक ऊपर अपना प्रेरणा स्रोत दिवंगत माधवराव सिंधिया जी को बताया गया, जिससे बवाल मच गया है। इस बधाई संदेश में स्वर्गीय माधवराव सिंधिया के साथ-साथ कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी, प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी के भी चित्र हैं।

सिंधिया और गांधी परिवार के प्रति कर्तव्य निष्ठा की जाहिर :

वहीं बताया जा रहा है कि प्रवीण पाठक से जब माधवराव सिंधिया का चित्र लगाने का सवाल और उन्हें अपना प्रेरणास्रोत बताने के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि स्वर्गीय माधवराव सिंधिया जीवन भर गांधी नेहरू परिवार के प्रति वफादारी और कांग्रेस के सिद्धांतों के प्रति प्रतिबद्धता के चलते भारतीय राजनीति में एक अलग मुकाम रखते थे

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT