घर में घुसकर महिला की निर्मम हत्या
घर में घुसकर महिला की निर्मम हत्या Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर: घर में घुसकर महिला की निर्मम हत्या, मिला शव

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। एक महिला की अज्ञात बदमाश ने घर में घुसकर निर्मम हत्या कर दी। घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर लधेड़ी की है। जिस कमरे में महिला की हत्या हुई, उसके ऊपरी मंजिल पर बेटा और बहू सो रहे थे और उन्हें ना तो महिला की चीख सुनाई पड़ी और ना ही हत्यारे के आने-जाने का पता चला, इससे पुलिस गफलत में है। साथ ही पुलिस को महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला है। फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को पीएम हाउस भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, ग्वालियर थाना क्षेत्र के लधेड़ी स्थित कृष्णा नगर निवासी तारा उर्फ रेनू भदौरिया (50) पत्नी शैलेन्द्र भदौरिया अपने बेटे जितेन्द्र और बहू प्रांशी के साथ रहती है। गुरुवार की सुबह जब रेनू भदौरिया का बेटा और बहू नीचे आए तो उनकी चीख निकल गई, क्योंकि कमरे में खून फैला पड़ा था और बिस्तर पर उनकी मां की खून से सनी लाश पड़ी थी। चीख सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही ग्वालियर थाना प्रभारी बलवीर मावई मौके पर पहुंचे और मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ अफसरों और फॉरेंसिक एक्सपर्ट, डॉग स्क्वॉड तथा फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट भी मौके पर बुला लिए। जांच में पुलिस अफसरों का मानना था कि महिला की हत्या हथौड़े या किसी अन्य भारी वस्तु से की गई है। पुलिस पड़ताल में पता चला है कि मृतका तथा उसका पति शैलेन्द्र भदौरिया स्मैक बेचते हैं और पति अभी स्मैक के साथ पकड़े जाने पर जेल में हैं। जबकि महिला भी दो बार जेल में स्मैक बेचने पर सजा काट चुकी है।

मृतका पर भी हुआ था एसिड अटैक

बेटा जितेन्द्र तथा उसकी पत्नी प्रांशी ने पुलिस अफसरों को बताया कि 1995 में तारा देवी पर एसिड अटैक हुआ था और पंद्रह दिन पहले किसी ने उनके घर पर पत्थर भी फेंके थे, जिसकी शिकायत पुलिस में की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिस कमरे में तारा देवी की हत्या हुई, उस कमरे में करीब आठ फीट ऊपर तक खून के छींटे लगे हुए थे, जिससे पुलिस का मानना है कि हमलावर ने काफी तेजी से वार किया होगा। इस पर मृतका की चीख भी निकली थी। ऊपर बेटा और बहू सो रहे थे और उन्हें ना तो किसी के आने और जाने का पता चला और इतनी निर्ममता से हत्या हुई उसका भी पता नहीं चला, इस पर पुलिस उलझी हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT