सैलून मालिक ने 'मेरी बेटी मेरा अभिमान' की मिसाल की पेश
सैलून मालिक ने 'मेरी बेटी मेरा अभिमान' की मिसाल की पेश Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

सैलून मालिक ने 'मेरी बेटी मेरा अभिमान' की मिसाल की पेश, फ्री में दी सेवाएं

Author : Deepika Pal

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां कोरोना के संकट से जूझते हुए नए साल की शुरुआत हो चुकी है वहीं दूसरी तरफ कई अच्छी तो कहीं बुरी खबरों का दौर शुरू हो गया है इस बीच ऐसी ही एक खबर सामने आई है जहां बेटी के जन्म पर एक पिता ने तीन सैलून में लोगों को फ्री में सेवाएं दी हैं। यहां सैलून मालिक का नाम सलमान है जो शहर में सैलून चलाते हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं इस मिसाल की तारीफ़

इस संबंध में आपको बताते चलें कि, सैलून मालिक का नाम सलमान बताया जा रहा है, जो ग्वालियर के तीन जगहों कुम्हरपुरा, शिवाजी नगर, टाल रोड कबीर कालोनी में अपनी सैलून पर लोगों को फ्री में सेवाएं दी हैं। बताया जा रहा है कि सलमान ने अपने वर्कर्स से घंटे काम करवाकर अपने बेटी के जन्म पर शहर के लोगों को फ्री सेवा दी है। जहां सोशल मीडिया पर सैलून मालिक की जमकर तारीफ हो रही है।

सैलून के मालिक ने कही ये बात

इस संबंध में, मीडिया ने सैलून मालिक से बात की तो उन्होंने कहा कि, "मैं यह संदेश देना चाहता हूं कि लड़की के जन्म से घर में खुशियां आती हैं, लोगों को लड़की के जन्म पर दुखी नहीं होना चाहिए।" आपको बताते चलें कि, इस खबर से समाज में एक नई दिशा का संचार हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT