केपी को लेकर बोले सिंधिया, वे मेरे परिवार के सदस्य हैं
केपी को लेकर बोले सिंधिया, वे मेरे परिवार के सदस्य हैं Raj Express
मध्य प्रदेश

Gwalior : केपी को लेकर बोले सिंधिया, वे मेरे परिवार के सदस्य हैं

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। गुना-शिवपुरी से चुनाव हराने वाले भाजपा सांसद केपी यादव को लेकर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के मन में भले ही टीस हो, लेकिन वे इसे जाहिर नहीं करना चाहते। गुरुवार को मीडिया ने सांसद केपी यादव द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को उनके समर्थक और मंत्रियों के असहयोग का शिकायती पत्र लिखे जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर सिर्फ इतना कहा कि केपी हमारे परिवार के सदस्य हैं। उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गाइडलाइन के अनुसार काम करना चाहिए।

गौरतलब है कि सिंधिया को हराने के बाद केपी यादव हीरो के तौर पर भाजपा में उभरे थे। तब शायद उन्होंने नहीं सोचा था कि सिंधिया एक दिन भाजपा में आएंगे और उनकी पूछ परख कम हो जाएगी। भाजपा मेें आने के बाद सिंधिया खुद केंद्रीय मंत्री बन गए और उनके समर्थक प्रदेश के मंत्रीमंडल में जगह पा गए, लेकिन अब वे केपी यादव को भाव नहीं दे रहे हैं, जिससे केपी यादव का दर्द छलक आया और उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर अपनी पीड़ा जाहिर की थी।

आठ दिसंबर को लिखा था पत्र :

गुना सांसद केपी यादव के लेटरपैड से आठ दिसंबर 2021 को पत्र लिखा गया था। केपी यादव ने अपने पत्र में लिखा कि सिंधिया समर्थक मंत्री और उनके समर्थक नेता पार्टी के सिद्धांतों के विपरीत परंपराएं चला रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा है कि इससे कार्यकर्ताओं के बीच भ्रम पैदा हो रहा है, लेकिन इस बावत सिंधिया से पूछे जाने पर उन्होंने एक शब्द भी केपी के खिलाफ नहीं बोला और उन्हें अपने परिवार का सदस्य बनाया।

इंटक मंडी की सुविधाएं बेहतर बनाई जाएगी :

हजीरा मंडी को इंटक में शिफ्ट किए जाने को लेकर सिंधिया ने कहा कि पूर्व की मंडी से इंटक परिसर की सब्जीमंडी सिर्फ 50 मीटर दूर है, लेकिन यहां सुविधाएं कहीं बेहतर हैं, जो कमी है, उसे प्रशासन से कहकर दूर किया जाएगा। मंडी में लोगों ने अतिरिक्त गेट की मांग की है, जिसे प्रशासन ने जल्द तैयार करने का भरोसा दिलाया है। नई मंडी में विक्रेताओं की किसी तरह की कठिनाई नहीं होने देंगे।

कोरोना की वजह से श्योपुर में टाइगर आने में देरी :

उन्होंने श्योपुर में चीता लाए जाने को लेकर कहा कि श्योपुर देश के 8 में से 1 चीता केंद्र था। ओमिक्रोन की वजह से चार हफ्ते की देरी हुई है। रणथंबोर से लेकर पन्ना तक टाइगर कोरिडोर बनाया जाएगा। कोरोना को लेकर उन्होंने कहा कि पीक निकल चुका है। पॉजिटिव दर 16 फीसदी से घटकर 10 फीसदी रह गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT