SDO Gwalior Honeytrap
SDO Gwalior Honeytrap RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Gwalior News: SDO को किया हनीट्रैप, शिकायत करने पर नाबालिग ने लगाए शारीरिक शोषण के आरोप

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • ग्वालियर में महिला ने सिंचाई विभाग के SDO को हनीट्रैप कर 10 लाख रुपए हड़प लिए।

  • SDO ने पुलिस से शिकायत की है।

  • पुलिस ने आरोपियों पर ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज किया है।

  • नाबालिग ने पुलिस थाने पहुंचकर SDO पर नौकरी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है।

  • पुलिस ने SDO के खिलाफ भी रेप का मामला दर्ज कर लिया है।

  • पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है जांच की जा रही है।

SDO Gwalior Honeytrap: ग्वालियर में एक महिला ने श्योपुर सिंचाई विभाग के SDO (Sub Division Officer) को हनीट्रैप कर 10 लाख रुपए हड़प लिए। इस हनीट्रैप में महिला के साथ एक युवक और एक नाबालिग लड़की भी शामिल है। अपनी बातों के झांसे में लेकर महिला ने SDO को पड़ाव स्थित होटल रॉयल विलास में बुलाया और उसके पैसे हड़पे। इस मामले की शिकायत SDO ने पुलिस से मंगलवार को की है। पुलिस ने इन तीनों आरोपियों पर ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज किया है। वहीं SDO द्वारा शिकायत करने के कुछ समय बाद एक नाबालिग ने पुलिस थाने पहुंचकर SDO पर नौकरी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने SDO के खिलाफ भी रेप का मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला :

श्योपुर के सिंचाई विभाग में काम करने वाले SDO का नाम श्रीधर लाल अटेरिया है। इनकी उम्र 60 साल है। कुछ समय पहले एक अनजान महिला का कॉल आया। धीरे-धीरे महिला ने SDO से दोस्ती बड़ाई। उसके बाद इन दोनों के बीच बातें होने लगी। दोनों के बीच अश्लील बातें हुई, फोटोग्राफ्स भी शेयर किये गए। इसके बाद महिला ने SDO को ब्लैकमेल कर पैसों की डिमांड करी। पैसे देने के लिए SDO ग्वालियर के होटल रॉयल विलास गया था।

होटल में लड़की अपने एक दोस्त अभिवेदन और एक नाबालिग लड़की के साथ पहुँची। SDO के अनुसार उन्होंने 10 लाख की डिमांड की थी। लेकिन उसने 5 लाख ही दिए। धमकी देने और डरने पर उसने 4 लाख रुपए और दिए। लेकिन इतने पैसे देने के बावजूद उसे दोबारा कॉल आने लगे। इसके बाद पड़ाव थाना पहुंचकर SDO ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने SDO की शिकायत पर सुमन वर्मा, अभिदेव व एक नाबालिग के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कर लिया है।

नाबालिग ने भी की शिकायत :

इसके बाद 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने भी पड़ाव पुलिस थाना पहुंचकर SDO श्रीधर लाल अटेरिया के खिलाफ नौकरी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने की शिकायत की है। पुलिस ने SDO श्रीधर लाल अटेरिया के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। नाबालिग का कहना है की उसे नौकरी का झांसा देकर होटल बुलाया था। नाबालिग ने सुमन वर्मा और अभिदेव को अपना मामा-मामी बताया है। उसने बताया कि जब मामा-मामी खाना लेने गए तो SDO ने उसे अकेला पाकर उसके साथ जबरजस्ती की।

इस पूरे मामले में पड़ाव थाने के टीआई प्रशांत सिंह यादव का कहना है कि, 'दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। सबूतों के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT