मंत्री तोमर के विस क्षेत्र में घुसा सीवर का गंदा पानी
मंत्री तोमर के विस क्षेत्र में घुसा सीवर का गंदा पानी Social Media
मध्य प्रदेश

मंत्री तोमर के क्षेत्र में घुसा सीवर का गंदा पानी, कांग्रेसी बैठे धरने पर

Author : Deepika Pal

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में सरकार के कार्यों के खिलाफ विपक्ष द्वारा विरोध करना आम बात हो गई है इस बीच ही आज रविवार को शिवराज सरकार के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के विधानसभा क्षेत्र के कई घरों में सीवर का गंदा पानी भर गया जिसकी सूचना मिलते ही कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन किया है।

विस क्षेत्र के 20 घरों में घुसा सीवर का गंदा पानी

इस संबंध में बताते चलें कि, विधानसभा क्षेत्र के ख्वाजा नगर में आज अचानक 20 घरों में सीवर का गंदा पानी घुस गया, गंदा पानी घुसता देख लोगों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही नगर निगम की टीम समेत कांग्रेसी मौके पर पहुंचे। जहां नगर निगम ने सीवर के पानी की निकासी की व्यवस्था की है। साथ ही सीवर की सफाई का आश्वासन भी दिया।

कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन कर कही ये बात

इस संबंध में, कांग्रेस ने मामले की सूचना पर मोर्चा संभालते हुए कांग्रेस प्रदेश महासचिव सुनील शर्मा के नेतृत्व में सीवर के गंदे पानी पर ही बैठकर धरना प्रदर्शन किया है। आगे सुनील शर्मा ने चेतावनी देते हुए कहा कि, यदि समस्या का हल जल्दी नहीं किया गया तो नगर निगम कमिश्नर के घर का घेराव किया जायेगा। बताते चलें कि, मंत्री तोमर अपने क्षेत्र में सफाई को लेकर सरकार के पास अपनी बात पहुंचाते आए है, तो वही खुद ही सफाई करते दिखाई दिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT