स्पाइस जेट ने ग्वालियर से शुरू की कार्गो सेवा
स्पाइस जेट ने ग्वालियर से शुरू की कार्गो सेवा Raj Express
मध्य प्रदेश

Gwalior : स्पाइस जेट ने ग्वालियर से शुरू की कार्गो सेवा

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। शहर की एयर कनेक्टिविटी में एक ओर आयाम जुड़ गया है। यहां से कार्गो सुविधा स्पाइसजेट प्रारम्भ कर रही है। शनिवार को केक काटकर एवं दीप प्रज्वलित कर उक्त सेवा का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर बतौर अतिथि मौजूद चेंबर के मानसेवी सचिव प्रवीण अग्रवाल ने कहा कि इसके लिए नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का आभार है।

डॉ. अग्रवाल ने कहा कि हम जब तक कुछ सुविधा मांगने की सोच पाते हैं। उससे पहले उसकी घोषणा हो जाती है। सिंधिया ने अल्प समय में पूरे मप्र को जो सौगातें दी हैं वह हमारी अपेक्षा से बहुत अधिक है। कार्गो सर्विस ग्वालियर में एयर सर्विस को निरन्तर जारी करने में बहुत सहयोगी बनेगी, वहीं माल की आवाजाही बहुत सुगम होगी, जिसमें एयरपोर्ट से एयरपोर्ट पर ही माल के एक्सचेंज हो सकेगा जिससे माल शीघ्रता से ओर पूर्ण सुरक्षा से प्राप्त हो सकेगा,वही इस कार्गो से लोग जो पीएम नरेन्द्र मोदी की भावना उड़ान योजना के माध्यम से है कि हवाई चप्पल पहनने वाला व्यक्ति हवाई यात्रा करे उससे न केवल उड़े बल्कि जुड़े भी तो यह सेवा जोडऩे का कार्य करेगी लोगों की भावनाएं एक दूसरे के पास पहुंचने में मदद होगी।

डॉ. अग्रवाल ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोविड का जब मई माह में पीक था तब किसी ने नही सोचा था कि हमारे प्रदेश की सीमा महाराष्ट्र से जुड़े होने के बाद हम अगस्त माह में ऐसी योजनाएं प्रारम्भ कर पा रहे है उसके लिए मुख्यमंत्री की कोविड युध्द में जो योजना और भरसक प्रयास है इसका पूरा क्रेडिट उन्हें जाता है। डॉ अग्रवाल ने हर एयर लाइंस कम्पनी को मप्र चेम्बर ऑफ कॉमर्स की ओर से सहयोग का भरोसा दिलाया। इस मौके पर स्पाइसजेट की ओर से सीनियर मैनेजर कार्गो अवधेश अग्रवाल, स्टेशन मैनेजर ग्वालियर पारियाज, मैनेजर सेल्स वेदप्रकाश, मैनेजर ग्वालियर ऑपरेशन सोनू कुमार, स्टेशन मैनेजर एयर पोर्ट अथॉरिटी ऑफ इण्डिया अजय श्रीवास्तव सहित अधिकारी पोस्टर मेल ग्वालियर केप्टन सुरेश ठाकरे के साथ चेम्बर ऑफ कॉमर्स से पवन अग्रवाल आशीष जैन विनोद जैन आशीष अग्रवाल अजय जैसवानी आदि उपस्थित थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT