अस्पताल के आईसीयू में अचानक लगी आग
अस्पताल के आईसीयू में अचानक लगी आग Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

ग्वालियर: सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के आईसीयू में अचानक लगी आग, मचा हड़कंप

Author : Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच फिर आग की घटना ने कोहराम मचाया। बता दें कि हाल ही में आगजनी की भीषण घटना का ताजा मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर के कोविड अस्पताल से सामने आया है। ग्वालियर के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के आईसीयू में भीषण आग की घटना से सनसनी फैल गई है। आग शनिवार की दाेपहर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल की चौथी मंजिल पर लगी, बताया जाता है कि आग आइसीयू में लगी है, जहां पर काेराेना के करीब 9 मरीज भी भर्ती हैं।

क्या है पूरी घटना :

मिली जानकारी के अनुसार कोविड अस्पताल सुपर स्पेशियलिटी के चौथी मंजिल पर आईसीयू में शनिवार दोपहर अचानक आग लग गई, बता दें कि सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के चौथी मंजिल पर आईसीयू में 9 मरीज भर्ती थे सबसे पहले उन्हें सुरक्षित निकालना शुरू किया गया। वहीं हादसे में दो मरीज झुलस गए हैं। घटना के बाद से दहशत का माहौल है और एक वेंटीलेटर पूरी तरह जल गया है।

आगजनी की सूचना मिलते ही मच गया हड़कंप

ग्वालियर के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के आईसीयू में अचानक आग लगने से वेंटिलेटर धूं-धूं करके जल गया, जैसे ही स्टाफ ने वार्ड से धुआं उठते देखा ताे हड़कंप मच गया। तत्काल सिक्युरिटी स्टाफ काे सूचना दी गई और आग पर काबू पाने के प्रयास तेज किए गए, तुरंत दमकल विभाग को जानकारी दी, दमकल की गाड़ियां पहुंचने के बाद आग पर काबू पाया जा सका। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी। फिलहाल मामले की पुलिस जांच कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT