मेले में कपड़ों की दुकानों में भीषण आग
मेले में कपड़ों की दुकानों में भीषण आग Social Media
मध्य प्रदेश

Gwalior: मेले में कपड़ों की दुकानों में भीषण आग लगने से मची अफरा-तफरी

Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों से लगातार आग लगने की घटनाएं सामने आ रही है। अब आगजनी का ताजा मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर से सामने आया है। ग्वालियर मेले में कपड़ों की दुकान में आग लग गई, जिसके चलते यहां एक के बाद एक कई दुकानें आग की चपेट में आ गई। आग लगने से यहां अफरा-तफरी मच गई।

कपड़ों की दुकानों में लगी आग:

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर मेले में सोमवार सुबह कपड़ों की दुकानों में अचानक आग लग गई। आग का पता लगते ही सबसे पहले दुकानदारों ने आग बुझाने का प्रयास किया। इसके बाद सूचना मिलते ही मेले में तैनात दमकल कर्मियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि, आग लगने से कई दुकानें जलकर खाक हो गई।

शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग

बता दें, इन दुकानों में कंबल, हैंडलूम, स्टेशनरी सहित रेडीमेड गारमेंट की दुकानें थी। ऐसे में आग इतनी तेजी से फैली कि तुरंत ही आसपास की पांच दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया, इस घटना में पांचों दुकानों का सामान जलकर खाक हो गया। दुकानों में आग लगने से मेले मे अफरा तफरा जैसी माहौल बन गया। बताया जा रहा है कि सुबह एक कंबल की दुकान में शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इससे पहले भी सामने आ चुकी है आगजनी की कई खबरें

इससे पहले भी एमपी से कई आगजनी की खबरें सामने आ चुकी है। बीते दिनों ही रतलाम में प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी, जिसके बाद लोगों ने गोदाम से धुआं और आग की लपटें उठती देख फायर बिग्रेड कंट्रोल रूम को सूचना दी थी। आग इतनी भीषण थी कि चार दमकल वाहनों को भी आग पर काबू पाने में दो घंटे से अधिक समय लग गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT