यात्री बस पलटने से तीन की दर्दनाक मौत
यात्री बस पलटने से तीन की दर्दनाक मौत Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर: संकट के बीच फिर सड़क हादसा, यात्री बस पलटने से तीन की दर्दनाक मौत

Author : Deepika Pal

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकट जहां भयावह स्थिति में बना हुआ है तो वही दूसरी तरफ संकटकाल में सड़क घटनाएं विचलित कर रही है इस बीच ही जिले के जोरासी घाटी पर यात्री बस पलटने से तीन यात्रियों की मौत समेत दो दर्जन से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की खबर सामने आई है।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली में लगे लॉक डाउन की खबर सुनकर कुछ यात्री मध्यप्रदेश में अपने घरों की ओर लौट रहे थे जहां 60 सीटर की बस में 100 से ज्यादा लोग सवार थे अचानक जोरासी घाटी पर बस का संतुलन बिगड़ने पर बस पलट गई। जिसमें कई यात्री बस के नीचे दब गए तो वही तीन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, बस में मजदूर, छात्र समेत अन्य लोग सवार थे।

यात्रियों को बचाव का कार्य जारी

इस संबंध में, हादसे की घटना सुनते ही बचाव दल मौके पर पहुंचा है और यात्रियों को बचाने की कोशिश जारी है। बताया जा रहा है कि, कई यात्री खिड़कियों से बाहर निकलने का प्रयास कर रहे हैं, यात्रियों का सामान नीचे सड़क पर गिरा है। बस में टीकमगढ़ और छतरपुर के रहने वाले मजदूर सवार थे इसके अलावा कई छात्रों के भी बैठे होने की जानकारी मिली है। हादसे की सूचना पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची है। बताते चलें कि, दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा कोरोना संक्रमण को देखते हुए 26 अप्रैल तक लॉक डाउन लगाया गया है जिसकी खबर पर ही पलायन शुरू हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT