दोनों आरक्षक निलंबित
दोनों आरक्षक निलंबित  Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

भ्रष्ट करतूत के कारण दोनों आरक्षक निलंबित और टी.आई. लाईन अटैच

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार द्वारा भ्रष्टाचारियों और रिश्वतखोरियों के खिलाफ अभियानी कार्रवाई करने के बाद भी लगातार मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है, इसके चलते ही जिले के बहोड़ापुर पुलिस थाने में दो आरक्षकों को रिश्वत लेने के मामले में निलंबित किया है। दरसअल दोनों आरक्षकों का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद ही कार्रवाई की गई। साथ ही बहोड़ापुर टीआई को भी मामले में जिम्मेदार मानते हुए लाइन हाजिर कर दिया गया है।

क्या है मामला :

जानकारी के मुताबिक, जिले के बहोड़ापुर पुलिस थाने में पदस्थ दो आरक्षक बजरंग सिंह और प्रशांत सिंह के खिलाफ रिश्वत लेने के मामले में सख्त कार्रवाई की गई है, दरसअल बताया जा रहा है कि, दोनों आरक्षकों ने आवेदकों से आवेदन की रसीद देने के एवज में पैसों की मांग की थी, उसी दौरान किसी ने दोनों आरक्षकों को रिश्वत लेते हुए वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसमें वीडियो के वायरल होते ही इसकी जानकारी एडीजीपी राजाबाबू सिंह को लगी, जिन्होंने तत्काल मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी नवनीत भसीन को तलब किया और कार्रवाई करने के सख्त निर्देश दिए। वीडियो के आधार पर दोनों आरक्षकों पर कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया गया।

टीआई को कार्रवाई में घेरा :

वहीं मामले में आरक्षकों के इस तरह खुलेआम रिश्वत लेने के संबंध में गैर-जिम्मेदार मानते हुए टीआई वाय एस को भी लाइन अटैच कर दिया गया। साथ ही मामले में एसपी नवनीत भसीन ने जानकारी देते हुए बताया कि, पूरे मामले पर एडिशनल एसपी रैंक के अधिकारी द्वारा जांच कराई जा रही है हालांकि पुलिस विभाग की छवि को धूमिल करने वाले दोनों आरक्षकों को निलंबित कर दिया गया है साथ ही टीआई को लाइन अटैच किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT