Gwalior News
Gwalior News Social Media
मध्य प्रदेश

Gwalior: ट्रैक्टर ने तीन लड़कों को कुचला- गुस्साए लोगों ने ट्रैक्टर में लगाई आग

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • MP के ग्वालियर जिले में सड़क हादसा हुआ

  • जिले में बाइक सवारों को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी

  • इस हादसे में 3 लोगों घायल हो गए

MP Road Accident: मध्यप्रदेश में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, इस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। अब ग्वालियर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है यहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने तीन लड़को को कुचल दिया। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रैक्टर में आग लगा दी।

ट्रैक्टर ने बाइक सवारों को मारी टक्कर:

ये हादसा ग्वालियर जिले के लाल टिपारा तिराहे पर हुआ है यहां बाइक सवारों को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, जिसमें 3 लोग घायल हो गए। इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। बताया जा रहा है कि, बाइक सवारों थाना एलाऊ क्षेत्र से वापस लौट रहे थे तभी क्षेत्र के ग्राम बरा के सामने ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

एमपी में एक के बाद एक हादसे:

एमपी में एक के बाद एक सड़क हादसे हो रहे है। अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं।

दो दिन पहले ही शाजापुर में नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ यहां एक कार बेकाबू होकर पलट गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई वहीं 4 घायल हुए थे। वही, मुरैना में तेज रफ्तार कार ने बच्ची को कुचल दिया था, बच्ची कुछ सामान खरीदने गांव में किराना दुकान पर गई थी। इसी बीच दुकान के पास ही सड़क पर कार ने परी को टक्कर मार दी। इसके बाद कार उसे रौंदते हुए निकल गई। इस हादसे में घटनास्थल पर ही बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT