नाली विवाद पर हुए शूटआउट ने ली दो की जान Social Media
मध्य प्रदेश

बन्दूक बन गयीं हैं खिलौना-नाली विवाद पर हुए शूटआउट ने ली दो की जान

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के भितरवार विकासखंड क्षेत्र में दो पक्षों के बीच जमकर फायरिंग होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए। फिलहाल पुलिस द्वारा हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। दरअसल मामूली सी नाली की सफाई की बात को लेकर विवाद खड़ा किया गया था।

क्या है मामला :

जानकारी के मुताबिक, यह घटना जिले के भितरवार विकासखंड के देवगढ़ पंचायत थाना क्षेत्र ग्राम डडूमर की है जहां दोपहर करीब 12 बजे के दौरान गांव सरपंच और अन्य में किसी कार्यक्रम को लेकर आंगनबाड़ी के पास नाली की साफ-सफाई करने की बात कर रहे थे उसी वक्त दूसरे पक्ष परिहार समाज के कुछ लोग आए और दोनों के साथ मारपीट करने लगे इसी बीच मारपीट के दौरान दोनों पक्षों मे जमकर फायरिंग भी हुई। जिसमें दो लोगों को गोली लगने से दोनों की मौके पर मौत हो गई वही अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए, जिसमें एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

फरियादी की शिकायत पर मामला किया दर्ज :

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया वहीं घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है। इस संबंध में पुलिस इंस्पेक्टर सुरिंदर सिंह ने बताया कि कई राउंड फायर किए गए हैं, जिसमें तीन लोगों को चोटें लगीं हैं। हमने दो लोगों को राउंड अप किया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। वही मामले में मृतक के भाई ने 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराने की शिकायत की है जिसमें हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT