स्टेशन पर मुम्बई-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस का मिला स्टॉपेज
स्टेशन पर मुम्बई-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस का मिला स्टॉपेज Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

ग्वालियर वासियों के लिए अच्छी खबर, राजधानी एक्सप्रेस को मिला स्टॉपेज

Author : Deepika Pal

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ महामारी कोरोना का संकट जहां खत्म होने लगा है वहीं नए साल से नए काम शुरू हो गए हैं इस बीच ही शहर के लोगों के लिए अच्छी खबर सामने आई है, जहां स्टेशन पर मुम्बई-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस का दो मिनट का स्टॉपेज मिला है। आज रविवार सुबह राजधानी एक्सप्रेस मुम्बई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनल से चलकर ग्वालियर पहुंची।

जिले के सांसद शेजवलकर ने दी ट्रेन को हरी झंडी

इस संबंध में, स्टेशन पर पहले ही दिन ट्रेन 35 मिनट देरी से आई है। ट्रेन का समय 6.09 बजे का था, लेकिन ट्रेन 6.44 बजे ग्वालियर पहुंची है। ट्रेन में मुम्बई से सांसद ग्वालियर विवेक नारायण शेजवलकर सवार होकर आए हैं। जहां पर सांसद ग्वालियर ने ढोल बाजे के साथ ट्रेन को आगे के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बताया जा रहा है कि, ग्वालियर से मुंबई जाने के लिए अभी तक एक भी सुपरफास्ट ट्रेन नहीं थी।

सांसद शेजवलकर ने रेल मंत्री को लिखा पत्र

इस संबंध में बताया जा रहा है कि, इस ट्रेन का स्टॉपेज ग्वालियर में कराने के लिए सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने काफी प्रयास किया है। जिसके लिए रेल मंत्री पियूष गोयल को पहले ही सांसद ने पत्र लिखा था। साथ दिल्ली में उनसे मुलाकात की। जिसके बाद राजधानी एक्सप्रेस का ग्वालियर में स्टॉपेज हो सका है। बताया जा रहा है कि, राजधानी एक्सप्रेस शिवाजी टर्मिनल से हर सोमवार, बुधवार और शुक्रवार व शनिवार शाम 4 बजे निकलेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT