दो युवकों की करंट लगने से हुई मौत
दो युवकों की करंट लगने से हुई मौत Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर: खेत पर काम कर रहे दो युवकों की करंट लगने से हुई मौत, पसरा मातम

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुआ हादसा

  • करंट लगने से दो युवकों की हुई मौत

  • खेत में पानी देने गए थे दोनों युवक

  • दोनों की मौत के बाद गांव में पसरा मातम

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में लगातार हादसे की खबरें सामने आ रही हैं, जिसके चलते एक और मामला ग्वालियर से सामने आया है। ग्वालियर जिले के भितरवार थाना क्षेत्र के ग्राम गड़ाजर में दो युवकों की करंट लगने से मौत हो गई है। इस तरह दुखद मृत्यु हो जाने से परिवार शोक में डूबा हुआ है और गांव में भी गम का माहौल है।

कैसे हुआ हादसा :

हादसा मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले का, मिली जानकारी के मुताबिक ग्वालियर जिले के भितरवार थाना क्षेत्र के ग्राम गड़ाजर में खेत पर काम कर रहे दो युवकों की करंट लगने से मौत हो गई है। इस घटना में एक 25 वर्षीय युवक और दूसरे 18 वर्षीय युवक की माैत हुई है, रिश्ते में दाेनाें भाई थे।

स्थानीय प्रतिनिधि के द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार- दोनों युवक रात को घर से निकले थे, युवक खेतों पर रबी सीजन की तैयारी करने खेतों में पानी देने गए थे, पानी देने गए दो युवकों की करंट लगने से मौत हो गई, रविवार की सुबह लगभग मृतक युवकों के खेतों के पास उनके परिवार का व्यक्ति खेत पर लगे बाजरा को देखने के लिए आया था, तो उसने दोनों युवकों को मृत अवस्था में देखा और परिजनों को सूचना दी। मौत की खबर लगते ही गांव में मातम पसरा है। वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश के कई जिलों से लगातार ही हादसे की खबर सुनने को मिल रही हैं और कभी-कभी तो लापरवाही के कारण भी हादसे हो रहे हैं। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे हादसे सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- गुना में करंट लगने से 10वीं के छात्र की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT