चिड़िया घर में प्रेमी युगलों पर वेलंटाइन डे विरोधियों का कहर
चिड़िया घर में प्रेमी युगलों पर वेलंटाइन डे विरोधियों का कहर Raj Express
मध्य प्रदेश

Gwalior : चिड़िया घर में प्रेमी युगलों पर वेलंटाइन डे विरोधियों का कहर

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। चिड़िया घर में वेलेंटाइन डे पर बैठे चिड़िया घर घूमने गए प्रेमी युगलों पर वेलेंटाइन विरोधियों का कहर टूटा। वेलेंटाइन डे का विरोध करने वालों ने चिड़िया घर में न केवल उत्पात किया, बल्कि जो भी जोड़े मिले उनसे मारपीट व अभद्रता की। काफी देर तक चिड़िया घर में इस तरह का उपद्रव चलता रहा। हालांकि बाद में पुलिस व चिड़िया घर प्रबंधन सक्रिय हुआ। इसके बाद ही विरोधी चले गए। साथ ही चिड़िया घर में उपद्रव की सुनकर प्रेमी युगल फिर आए ही नहीं। हालांकि शहर में अन्य जगहों पर किसी तरह के उपद्रव होने की खबर नहीं आई।

इधर शहर के होटल व रेस्टोंरेंट वैलेंटाइन डे को लेकर सजे हुए थे और यहां पर पहले से तैयारियां की गईं थीं। यहां पर प्रेमी युगतल पहुंचे और वैलेंटाइन डे मनाया। हालांकि वैलंटाइन डे का विरोध करने वाले लोग यहां पर विरोध करने नहीं पहुंचे। ऐसे में केवल चिड़िया घर में ही विरोध करने पर सवालिया निशान लग रहे हैं। हालांकि विरोधियों की वजह से प्रेमी युगलों ने छिपकर वैलेंटाइन डे मनाया।

वैलंटाइन डे विश किया तो हुई पिटाई :

सिटी सेंटर क्षेत्र में एक युवक को एक लड़की को वैलंटाइन डे विश करना महंगा पड़ गया। जैसे ही युवक ने युवती को वैलंटाइन विश किया, वैसे ही युवती ने गुस्से में आकर युवक की पिटाई करना शुरू कर दी। युवती का साथ देने के लिए आसपास के लोग आ गए। उन्होंने भी युवक से मारपीट की। किसी तरह युवक वहां से अपनी जान बचाकर भागा। इस तरह से शहर में कई जगहों पर छिटपुट घटनाएं हुईं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT