शासकीय अधिकारीयों को निर्देशित करते उर्जा मंत्री तोमर
शासकीय अधिकारीयों को निर्देशित करते उर्जा मंत्री तोमर राज एक्सप्रेस, संवाददाता
मध्य प्रदेश

Gwalior : क्यों मेरी किरकिरी कराने पर तुले हुए हो, सड़कें जल्द बनाओ

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। मेरे विधानसभा क्षेत्र में सड़कें खराब हैं और उन्हेंदुरुस्थ कराने के लिए कई बार निर्देश दे चुका हूं, लेकिन लगता है कि मेरी बात को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है। अब आगे जो भी सड़कें खराब हैं उनको सही किया जाए नहीं तो इस मामले को मैं गंभीरता से लेना शुरू कर दूंगा। यह बात शुक्रवार को ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह ने सड़कों के निरीक्षण के दौरान कलेक्टर से कही।

किला गुरुद्वारे पर राष्ट्रीय स्तर का धार्मिक आयोजन हो रहा है, लेकिन इस तरफ आने वाली जेल रोड, शिंदे की छावनी, लक्ष्मन तलैया रोड बहोड़ापुर शब्द प्रताप आश्रम की सभी सड़कें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हैं। इन सड़कों को तत्काल संधारित किया जाए तथा कार्यक्रम के दौरान यातायात व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए आवश्यक व्यवस्थाएं की जाएं। उक्त निर्देश प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह के साथ शिंदे की छावनी रामदास घाटी आदि क्षेत्र में भ्रमण करते हुए संबंधित अधिकारियों को दिए। ऊर्जा मंत्री तोमर ने रामदास घाटी पार्क में असमाजिक तत्वों की रोकथाम के लिए तत्काल पुलिस चौकी स्थापना के निर्देश एसपी को देते हुए कहा कि यहां पर्याप्त प्रकाश की व्यवस्था की जाएं। इस दौरान कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह, पुलिस अधीक्षक अमित सांघी एवं निगम अधिकारी मौजूद थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT