3 साल की बेटी को गोद में लिए ट्रेन के सामने महिला ने दी जान
3 साल की बेटी को गोद में लिए ट्रेन के सामने महिला ने दी जान Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

3 साल की बेटी को गोद में लिए ट्रेन के सामने महिला ने दी जान, जांच शुरू

Author : Deepika Pal

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट का दौर जहां थम सा गया है वहीं दूसरी तरफ कई अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आत्महत्या की घटनाएं भी सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही जिले के अकबरपुर रेलवे ट्रैक के पास एक महिला ने अपनी 3 साल की बच्ची के साथ ट्रेन से कटकर जान दे दी।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना अकबरपुर पुरानी छावनी क्षेत्र की है जहां आज सुबह महिला ने अपनी बेटी के साथ जान दे दी। बताया जा रहा है कि, महिला ने तनाव और पति की मौत के गम में यह कदम उठाया है। वहीं घटना में शवों की पहचान अकबरपुर निवासी 28 वर्षीय वीना वर्मा पत्नी विकास वर्मा व उसकी तीन साल की बेटी अंकिता के रूप में हुई है। जहां महिला का तनाव के चलते इलाज चल रहा था।

मामले में पुलिस द्वारा जांच शुरू

इस संबंध में, अकबरपुर थाना पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता से लिया गया है, वहीं पुलिस के मुताबिक बताया जा रहा है कि, मृतका के पति विकास ने पांच माह पूर्व बीमारी से तंग आकर इसी रेल लाइन पर ट्रेन से कटकर जान दी थी। फिलहाल सम्बन्धित पहलुओं को लेकर जांच की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT