महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने दिया इस्तीफा
महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने दिया इस्तीफा Social Media
मध्य प्रदेश

उपचुनाव में हार के बाद अब महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने दिया इस्तीफा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां अभी तक टला नहीं है वहीं दूसरी तरफ सियासी गलियारे में उपचुनाव के बाद से मंत्रियों के इस्तीफे और बयानबाजी की खबरें चर्चा में सामने आती रही हैं, इस बीच एक नई खबर सामने आ रही हैं जहां शिवराज मंत्रिमंडल में महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने इस्तीफा दे दिया है जहां उन्होंने सीएम शिवराज से मिलकर इस्तीफा सौंपा है।

सीएम शिवराज को मंत्री इमरती देवी ने सौंपा इस्तीफा

इस संबंध में, बीते दिन मंगलवार को प्रदेश की महिला विकास मंत्री इमरती देवी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलकर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है जिसके लिए वे ग्वालियर से भोपाल आई थी। इसे लेकर मीडिया ने जब उनसे बातचीत करना चाही तो उन्होंने कहा कि, इस्तीफा मानना, न मानना स्वीकार करना या फिर स्वीकार ना करें यह सब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हाथ में है। बताया जा रहा है कि, इनका इस्तीफा राज्यपाल के पास भेजा जाएगा। जहां आज बुधवार को होने वाली मंत्रिमंडल की बैठक से पहले उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया जाएगा।

उपचुनाव में मंत्री इमरती देवी को मिली थी हार

आपको बताते चलें कि, हाल में हुए उपचुनावों में इमरती देवी ग्वालियर जिले की डबरा सीट से हार गईं थीं। इसके बाद से ही उनके इस्तीफे को लेकर कयास लग रहे थे। वहीं विपक्षी पार्टियां इसको लेकर लगातार बीजेपी पर निशाना साध रही थीं। वहीं इससे पहले दो मंत्री तुलसी सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत इस्तीफा सौंप चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT