पुलिस के डंडे की मार से युवक हुआ लहूलुहान
पुलिस के डंडे की मार से युवक हुआ लहूलुहान Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

मास्क नहीं पहनने पर पुलिस की अमानवीयता, डंडे की मार से युवक हुआ लहूलुहान

Author : Deepika Pal

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकट का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला भी जारी है इस बीच ही एक खबर सामने आईं जहां हेमसिंह की परेड इलाके में एक युवक के मास्क नहीं पहनने पर पुलिसकर्मी ने उसके चेहरे पर डंडा मार दिया। जिसकी मार से युवक लहूलुहान हो गया।

क्या है पूरी खबर

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना रविवार बीते शाम की बताई जा रही है। बताते चलें कि, हेमसिंह की परेड इलाके में माधवगंज थाना पुलिस ने चेकिंग पॉइंट लगाया था जिसके तहत पुलिसकर्मी बृजेश सिंह के साथ दो अन्य जवान चेकिंग कर रहे थे, उसी दौरान पीड़ित लक्कड़खाना निवासी देवेन्द्र यादव वहां से गुजरा मास्क नहीं पहने होने पर पुलिस कर्मी ने रोका कारण पूछा। जिस बीच युवक और पुलिस में बहस हो गई। इस पर पुलिसकर्मी ने उसके चेहरे पर डंडा मार दिया, डंडा देवेन्द्र की नाक पर लगा जिससे खून बहने लगा। यह देख पुलिस वाले घबरा गए और वहां से भागने लगे।

आक्रोशित भीड़ ने पुलिसकर्मियों को घेरा

इस संबंध में, घटना के बाद मौके से भाग रहे पुलिस कर्मियों के घेर कर लोगों ने हंगामा कर दिया। जैसे ही मामले की सूचना माधवगंज TI को लगी। वे मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया। फिलहाल मामले में माधवगंज थाना के थाना प्रभारी डीपी गुप्ता ने लोगों को समझाया और कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT