Gwalior Road Accident
Gwalior Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Gwalior Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

Author : Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच सड़क दुर्घटनाओं का कहर बढ़ता ही जा रहा हैं, फिर एक भीषण हादसे की खबर मध्यप्रदेश से सामने आयी है, बता दें कि ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र में हुआ दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है।

युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा:

मिली जानकारी के मुताबिक जनकगंज इलाके में एक दर्दनाक हादसे में एक युवक की जान चली गई, युवक जोमैटो कंपनी में डिलीवरी बॉय था, रात में वह खाने की डिलीवरी देने जा रहा था, तभी पीछे से तेज रफ्तार ट्रक आया और युवक को रौंदकर निकल गया।

थाना प्रभारी ने बताया

इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि ग्वालियर के हनुमान चौराहे के निकट रहने वाला जितेन्द्र जाटव देर रात खाने के सामान होम डिलेवरी करने के लिए गोल पहाड़िया से गिरवाई की तरफ निकला था, तभी नागदेवता मंदिर के पास उसे पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे की सूचना मिलने पर जनकगंज थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद :

पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया है, बता दें कि यह घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर ट्रक और उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है।

बताते चलें कि प्रदेश में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, जो बेहद चिंताजनक है, हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन दुर्घटना होने की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- यात्रियों से भरी बस अचानक पेड़ से टकराई, कई लोग घायल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT