मिलावटखोरी मामले पर सिंधिया की प्रतिक्रिया
मिलावटखोरी मामले पर सिंधिया की प्रतिक्रिया Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियरः मिलावटखोरी मामले पर सिंधिया की प्रतिक्रिया

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में मिलावटखोरी मामले पर अब विपक्ष के नेताओं के अलावा पक्ष के नेता भी प्रतिक्रिया देने लगे हैं इसी संबंध में अपना बयान देते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कैबिनेट के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट को नसीहत दी और कहा कि इस मामले के दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाए।

पहले भी दे चुके हैं सरकार के खिलाफ बयानः

पूर्व मंत्री सिंधिया द्वारा ऐसे बयान पहले भी वर्तमान सरकार के खिलाफ दिए जा चुके हैं जिसमें सरकार को किसानों की कर्जमाफी की प्रक्रिया जल्द पूरी कर मुआवजा दिलाने की बात कही थी। जिसके बाद अब इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी। अपने बयान में आगे कहा कि, मिलावट को रोकने पर छापे मारे जाते हैं और मामूली कार्रवाई कर छोड़ दिया जाता है। लेकिन छापा मारने के बाद दोषियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई ना की जाए और दोषी पाए जाने पर जेल ना भेजा जाए तो कार्रवाई पूरी नहीं मानी जाती है।

फूड टेस्टिंग लैब के शिलान्यास के दौरान कही बातः

पूर्व मंत्री ग्वालियर में फूड टेस्टिंग लैब का शिलान्यास करने पहुंचे थे, जिस दौरान उन्होंने कैबिनेट स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट की ओर इशारा करते हुए कहा कि, मिलावट को रोकने के लिए सिर्फ छापामार कार्रवाई नहीं की जाए उसके लिए आदेश के तहत मिलावटखोरी में संदिग्ध पाए गए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेजा जाए। जिसकी मॉनिटरिंग और जांच उचित पैमाने पर होनी चाहिए। सरकारी आदेश के बिना मामला बंद नहीं होना चाहिए।

सिंधिया की प्रतिक्रिया पर नरोत्तम मिश्रा का बयानः

पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंत्री सिंधिया के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, यह अभियान सरकार के खिलाफ भी चलाना चाहिए, मिलावट खोरी के नाम पर सरकार ने एक नया धंधा शुरू किया जो गलत है मिलावटखोर ऊपर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। आगे कहा कि, झाबुआ उपचुनाव में सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग हुआ हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT