Happy New Year 2024
Happy New Year 2024 Social Media
मध्य प्रदेश

Happy New Year 2024: मध्यप्रदेश के नेताओं ने नव वर्ष की सभी को दी शुभकामनाएं, की ये प्रार्थना

Priyanka Yadav

Happy New Year 2024: अलविदा 2023 और वेलकम 2024... "उम्मीद है ये नया साल सभी के लिए खुशियों से भरा हो"नव वर्ष पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव समेत कई नेताओं ने सभी को नव वर्ष की सभी को शुभकामनाएं दी और ये ये प्रार्थना की है।

सीएम ने आप सभी को आंग्ल नव वर्ष 2024 की दी हार्दिक बधाई

सीएम मोहन यादव ने कहा कि, आप सभी को आंग्ल नव वर्ष 2024 की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। बाबा महाकाल से यही प्रार्थना है कि यह वर्ष सभी प्रदेश एवं देशवासियों के लिए आनंदमय, शांतिमय, सुखमय और मंगलमय हो। सभी के जीवन में ऋद्धि-सिद्धि और सुख-समृद्धि आए। आइए, नव वर्ष के इस शुभ अवसर पर हम सभी मध्‍यप्रदेश को समृद्ध और आत्‍मनिर्भर बनाने का संकल्प लें।

हम सभी एकजुट होकर प्राण-प्रण से इस संकल्प की पूर्ति में जुट जाएं: CM

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि, प्रदेश के सर्वांगीण विकास में सभी प्रदेशवासी अपना अमूल्य सहयोग देकर भागीदार बनें। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को साकार करने के लिए हमारा प्रण आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश बनाना है। हम सभी एकजुट होकर प्राण-प्रण से इस संकल्प की पूर्ति में जुट जाएं।

नव वर्ष 2024 की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। महाकाल बाबा से कामना है कि यह नया वर्ष सभी के लिए समृद्धि एवं खुशियाँ लेकर आये।
वीडी शर्मा

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, नव वर्ष की आपको हार्दिक शुभकामनाएं! यह वर्ष आपके जीवन को आनंद और प्रसन्नता से भर दे। आप स्वस्थ, सुखी एवं आनंदित रहें, आपकी समस्त मनोकामनाएं पूरी हों। आइये, इस शुभ दिन पर यह संकल्प लें कि हम दूसरों के मुख पर मुस्कान लायेंगे और मध्यप्रदेश एवं देश की प्रगति, खुशहाली व समृद्धि में हरसंभव योगदान देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT