Harda Fire Update
Harda Fire Update Social Media
मध्य प्रदेश

Harda Fire Update: पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार, 6वां आरोपी देवास से पकड़ाया

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • हरदा पटाखा फैक्ट्री में भीषण हादसा

  • इस मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

  • 6वां आरोपी अभिषेक अग्रवाल देवास से पकड़ाया

Harda Fire Update: मध्य प्रदेश के हरदा जिले में भीषण आग लगने के बाद विस्फोटों के साथ कई भीषण धमाके हुए थे इस भीषण दुर्घटना कि चपेट में आने से 11-13 लोगों की मौत हुई थी वही बड़ी संख्या में कई घायल हुए। जिसके बाद से इस मामले में कार्यवाही जारी है। शनिवार को दो आरोपित और रविवार को एक आरोपित गिरफ्तार किया गया है।

इस मामले में छठवें आरोपित की गिरफ्तारी:

रविवार को पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट मामले में छठवें आरोपित की गिरफ्तारी हुई है। देवास जिले के खातेगांव से आरोपित अभिषेक अग्रवाल को पकड़ा है, पांच आरोपी पहले ही पुलिस की गिरफ्त में हैं। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 4 आरोपित पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुके हैं। दो आरोपित शनिवार को और एक आरोपित रविवार को गिरफ्तार किया गया है।

अब तक कुल 6 आरोपितों की गिरफ्तारी

पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट मामले में अब तक कुल 6 आरोपितों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। जिनसे प्रकरण के संबंध में बारीकी से पूछताछ कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। शेष आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

हरदा में हुआ था भीषण हादसा:

हरदा के बैरागढ़ क्षेत्र में कथित तौर पर अवैध रूप से संचालित पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट के बाद भीषण आग लग गयी थी। बता दें, जिस भवन में पटाखा बनाने का कार्य किया जाता था और जहां विस्फोटक सामग्री रखी हुयी थी, वह लगभग चार पांच मंजिला थी। जिससे आसपास के इलाकों में रहने वाले लोगों दहशत में आ गए थे, इस दुर्घटना कि चपेट में आने से 11-13 लोगों की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT