आग लगने से मकान में हुआ विस्फोट
आग लगने से मकान में हुआ विस्फोट Social Media
मध्य प्रदेश

हरदा: आग लगने से मकान में हुआ विस्फोट, एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई मौत

Author : Priyanka Yadav

हरदा, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल की घड़ी में आग ने भयंकर तबाही मचा रखी है, अब आगजनी का ताजा मामला मध्यप्रदेश के हरदा से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक हरदा शहर के मगरधा रोड पर स्थित ग्राम बैरागढ़ में एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई है।

जानिए पूरी खबर

घटना मध्यप्रदेश के हरदा की है, मिली जानकारी के मुताबिक हरदा शहर के मगरधा रोड पर स्थित ग्राम बैरागढ़ में शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के सामने एक मकान में आग लग गई, आग लगने से मकान में हुए विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई, तीनों एक ही परिवार के सदस्य हैं, बता दें कि धमाका इतना भयंकर था कि मकान की छत उड़ गई और पूरे मकान में आग लग गई।

आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल गाड़ियों ने आग पर काबू पाया है वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है, बता दें कि मृतकों में एक युवती सहित दो बुजुर्ग महिलाएं शामिल हैं, मृतकों की पहचान विमलाबाई, शांताबाई और पप्पी बेलदार के रूप में की गई है, वहीं इस विस्फोट में यहां पर रहने वाले लोकेश (50 वर्ष) पिता प्रताप बेलदार घायल हैं।

एडीएम ने कहा- पूछताछ में पता चला है मकान में बन रहे थे पटाखे

वही मौके पर पहुंचे प्रशासन के अधिकारियो ने मृतकों के शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया, एडीएम ने कहा की पूछताछ में पता चला है कि मकान में पटाखे बनाए जा रहे थे, सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना संकटकाल के बीच हरदा में अवैध रूप से पटाखों का निर्माण किया जा रहा है, ऐसे ही अवैध निर्माण के दौरान हरदा के मगरधा रोड पर सोमवार को धमाका हुआ, बताया जा रहा है कि सिविल लाइन थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर पटाखे बनाने का कार्य चल रहा था तभी ये हादसा हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT