मंत्री को नहीं भाया नेता का रवैया, बाहर भेजा
मंत्री को नहीं भाया नेता का रवैया, बाहर भेजा Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

कांग्रेस की किरकिरी : मंत्री को नहीं भाया नेता का रवैया, बाहर भेजा

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार अपने नेताओं की ही नाराजगी झेल रही है, प्रदेश के हरदा जिले से एक ताजा मामला सामने आया है जिसमें कांगेस नेता द्वारा ऊंची आवाज में बात करने से नाराज कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने नेता को उठवाकर कलेक्ट्रेट परिसर से बाहर करा दिया। जिस मामले में नेता ने कैबिनेट मंत्री शर्मा पर आरोप लगाए हैं।

क्या है मामला :

जानकारी के मुताबिक, यह हरदा जिले का है जहां कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा भोपाल में जिला योजना समिति की बैठक में शामिल होने के बाद करीब 3 बजे कलेक्ट्रेट पहुंचे, वहां मंत्री ने लोगों की समस्याओं के आवेदन लिए उसी दौरान किसान कांग्रेस के प्रदेश सचिव शैलेंद्र वर्मा भी अपने क्षेत्र की समस्या लेकर पहुंचे थे। अपनी समस्या मंत्री शर्मा को बताने के दौरान किसान नेता वर्मा तेज आवाज में बोलने लगे, जिससे नाराज मंत्री शर्मा नाराज हो गए। वहीं नेता के इस रवैये पर मंत्री ने डांटते हुए जेल में बंद करने की धमकी दी और इसके बाद मंत्री शर्मा ने उन्हें जबरन उठवाकर कलेक्ट्रेट परिसर से बाहर करवा दिया।

किसान नेता ने लगाया आरोप :

वहीं मामले पर किसान नेता वर्मा ने कैबिनेट मंत्री शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि, मंत्री जी ने मुझे डांटा और जेल में बंद करने को कहा, साथ ही कहा आप सरकार का हिस्सा हैं, आप से उम्मीद है कि हमारे मुद्दे सुनें। मैं किसान कांग्रेस का महासचिव हूं और वह मेरे साथ कैसे व्यवहार कर रहे हैं'। हालांकि मामले को जैसे तैसे शांत कराया गया जिसके बाद किसान नेता वर्मा ने माफी मांगते हुए अपनी समस्या रखी। वहीं मामले पर मंत्री ने कलेक्टर और एसपी को कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT