ट्रेन के सामने कूदा कैदी
ट्रेन के सामने कूदा कैदी Social Media
मध्य प्रदेश

ट्रेन के सामने कूदकर मरने वाला कैदी आखिर कैसे छूटा पुलिस गिरफ्त से

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में पुलिस की लापरवाही उभर कर सामने आई है, दरअसल मामला हरदा जिले का है। हरदा में पुलिस की गिरफ्त से छूटकर भागे दुष्कर्म के आरोपी ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। इस मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है।

जानिए पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के हरदा जिले के सिराली थाने के ग्राम भगवानपुरा के निवासी सुंदर लाल ने थाने में रिपोर्ट लिखवाई कि मेरी बेटी ग्राम कुंबी खेड़ा शादी में गई थी। जहां से आरोपी संतोष काजले बेटी को लालच देकर भगा ले गया। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने ग्राम कदिवालिया थाना खालवा से दोनों को गिरफ्तार कर लिया। लड़की के नाबालिग होने के कारण पुलिस ने बयान कर आरोपी पर कई धारा लगाते हुए पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।

आरोपी को कोर्ट में पेश करने बाइक से ले जा रही थी पुलिस

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी को हरदा न्यायालय ले जाते समय रास्ते में मसनगांव रेलवे गेट बंद होने पर आरोपी बाइक से कूदा और सामने से आ रही गोरखपुर एक्सप्रेस के सामने कूछ गया जिससे उसकी जान चली गई। घटना की सूचना मिलते ही सभी जिला स्तर के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। आरोपी संतोष कोरकू मुख्य रूप से खालवा ग्राम कदवालिया निवासी था।

पीड़िता जो कि ग्राम भगवानपुरा थाना सिराली की रहने वाली है, जिसकी गिरफ़्तारी शनिवार को पुलिस के द्वारा कदवालिया में की थी। पुलिस द्वारा पूरी कागजी कार्रवाई कर आरोपी को रविवार दोपहर न्यायालय भेजा जा रहा था। पुलिस के द्वारा मोटरसाइकिल से ले जाया जा रहा था, रास्ते में मसनगांव गेट बंद होने के कारण कुछ देर रुके, सामने से गोरखपुर एक्सप्रेस आ रही थी, आरोपी संतोष मोटर सायकल से उतर कर रेल की ओर भागा और उसमें अपनी जान दे दी।

पुलिस की अभिरक्षा में आरोपी कैसे भागा और अपनी जान दे दी। यह भी जांच का विषय है। हालांकि इस मामले में पुलिस की लापरवाही उजागर हुई है। पुलिस आरोपी को शासकीय वाहन के बजाये बाइक पर लेकर आ रही थी। आरोपी के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT