सरपंच बनने के बाद महिला की हुई मौत
सरपंच बनने के बाद महिला की हुई मौत Social Media
मध्य प्रदेश

Harda : खुशियों में पसरा मातम, सरपंच बनने के बाद महिला की हुई मौत

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों के दौरान शनिवार को 77 फीसदी मतदान दर्ज किया गया है। वहीं मध्य प्रदेश के हरदा जिले में पंचायत चुनाव के बीच एक घटना घट गई, जिले में सरपंच बनने के बाद महिला की अचानक मौत हो गई है।

सरपंच बनने के बाद महिला की मौत :

शनिवार देर रात हरदा जिले की टिमरनी जनपद की ग्राम पंचायत पानतलाई की नवनिर्वाचित सरपंच रुकमणी बाई की अचानक मौत हो गई है खबर मिली है कि, रुकमणी बाई को बीपी और गैस की समस्या थी। शनिवार देर रात हुई मतगणना में वह करीब 365 वोटों से जीती थीं, गांव के लोगों ने रुक्मणी बाई को अपना सरपंच चुना था, इस घटना से हरदा की ग्राम पानतलाई में खुशियों की जगह मातम छा गया।

जश्न मनाकर सोईं महिला फिर नहीं जागी :

मृतका के दो बेटे राजेश ओर मुकेश एवं एक बेटी है। इस मामले में उनके बेटे राजेश ने बताया कि, मां को सभी ग्रामीणों ने खुद ही चुनाव में खड़ा किया था। देर रात मतगणना के बाद परिवार के साथ खाना खाने के बाद सभी लोग बातचीत कर घर में सो रहे थे, रविवार सुबह उठकर देखा तो मां मृत अवस्था में बिस्तर पर पड़ी थी। उन्होंने कहा कि, उनकी मां सरपंच पद पर जीत गई थी तो पूरे परिवार में खुशी का माहौल था। लेकिन उनके अचानक निधन से पूरा परिवार सदमे में है।

बताते चले कि, सुबह 7 बजे से शुरू हुए मतदान का समय दोपहर 3 बजे तक था, लेकिन समय खत्म होने के बाद भी लाइन में लगे मतदताओं को टोकन दिए गए, इस तरह देर शाम तक मतदान केन्द्रों में मतदाताओं ने वोट किया। मतदान समाप्ति के बाद अलसुबह तक मतगणना चली, मध्यप्रदेश पंचायत चुनाव के परिणाम शनिवार देर रात तक आए। चुनाव में किसी को जीत से खुशी तो किसी को हार मिलने से निराशा मिली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT