बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा
बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा Social Media
मध्य प्रदेश

तेज रफ्तार का कहर- सागर में ट्रक ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में हुई मौत

Priyanka Yadav

सागर, मध्य प्रदेश। मप्र में दिन पर दिन हादसे बढ़ रहे हैं। वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे है। अब एमपी के सागर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, सागर जिले में हुए हादसे में एक की मौत हो गई है।

शहर के मोती नगर थाना क्षेत्र में हुआ ये दर्दनाक हादसा

ये दर्दनाक हादसा सागर शहर के मोती नगर थाना क्षेत्र में हुआ। यहां एक बाइक सवार को ट्रक ने रौंद दिया, इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हादसे के बाद ड्राइवर और क्लीनर मौके से भागे

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, तेज रफ्तार ट्रक ने मयंक की बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्‍कर की वजह से मयंक बाइक से उछलकर सड़क पर गिरे। हादसे में मयंक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर मौके से भाग गए।

गुस्साए लोगों ने ट्रक को कर दिया आग के हवाले

इधर इस हादसे से गुस्साए लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। धू-धू कर जल रहे ट्रक को बुझाने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी गई, जिसके बाद नगर निगम की दमकल गाड़ी को मौके पर रवाना किया, दमकल गाड़ियों गाड़ियों ने ट्रक में लगी आग को बुझाया।

इन दिनों एमपी में लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है, अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण हो रहे हैं। बीते दिनों ही जबलपुर में भीषण हादसा हुआ था, यहां तेज रफ्तार जीप ने एक्टिवा सवार 3 लोगों को इतनी जोर से टक्कर मारी कि एक्टिवा सवार तीनों लोग उछलकर दूर जा गिरे और बुरी तरह से घायल हो गए, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT