पत्नी की शिकायत पर प्रधान आरक्षक सस्पेंड
पत्नी की शिकायत पर प्रधान आरक्षक सस्पेंड Pankaj Yadav
मध्य प्रदेश

छतरपुर : पत्नी की शिकायत पर प्रधान आरक्षक सस्पेंड

Author : Pankaj Yadav

राज एक्सप्रेस। नौगांव थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक अय्यूब खान को एसपी तिलक सिंह ने सस्पेंड कर दिया है। बीते रोज अय्यूब खान की पत्नि मिथलेश सिंह निवासी अनगढ़ टौरिया छतरपुर के द्वारा एसपी ऑफिस पहुंचकर पति की शिकायत की गई थी। पत्नि अपने पति का एक अवैध कट्टा लेकर एसपी ऑफिस पहुंची थी उसने आरोप लगाए थे कि पति इसी कट्टे से उसे जान से मारने की धमकी देता है और उसके साथ मारपीट करता है। पत्नि के आरोपों के बाद एसपी तिलक सिंह ने प्रधान आरक्षक अय्यूब खान को सस्पेंड कर दिया है लेकिन कट्टे के मामले में कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

ये है पत्नि का आरोप :

पत्नि का आरोप था कि, अय्यूब खान ने 15 साल पहले अपनी पहली पत्नि को छोड़कर उससे विवाह किया था और अब वह छतरपुर में तीन महिलाओं को अवैध रूप से रखे हुए है। इन महिलाओं से संपर्क होने के कारण अय्यूब खान अक्सर उसके साथ मारपीट करता है और एक अवैध कट्टे को उसने घर में रखकर डराने के लिए इस्तेमाल किया है। पत्नि ने कांग्रेस की दो महिला के साथ पहुंचकर एसपी ऑफिस में यह कट्टा भी जब्त कराया था और अपने पति को सस्पेंड करने की मांग की थी। एसपी तिलक सिंह ने मामले की गंभीरता को समझते हुए प्रधान आरक्षक को सस्पेंड तो कर दिया लेकिन कट्टे के मामले में किसी पर कोई कार्यवाही नहीं की गई। एसपी ने कहा कि महिला ने सिर्फ शिकायत की थी कट्टे के संदर्भ में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT