चिंताजनक स्थिति पर स्वास्थ्य मंत्री की तैयारी
चिंताजनक स्थिति पर स्वास्थ्य मंत्री की तैयारी Social Media
मध्य प्रदेश

चिंताजनक स्थिति पर स्वास्थ्य मंत्री की तैयारी, बढ़ाएंगे जांच क्षमता

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में जहां कोरोना का प्रकोप फैलता जा रहा है, वहीं कोरोना संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश के कई शहरों से राहत देने वाली भी सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार प्रदेश कई शहरों से सामान्य लक्षण वाले मरीजों के भेजे गए सैम्पल में से कई रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसी बीच मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा की कई और सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में हुई कमी, इसी बीच सरकार ने एक दल गठित किया है ये दल प्रमुख शहरों में जाकर जांच करेगा और वहां कैंप लगाएगा। बता दें कि दल में एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी, वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी, प्रशासनिक क्षेत्र के अधिकारी होंगे जांच की क्षमता भी बढ़ कर 2400 से ऊपर हो गई है और जांच की क्षमता बढ़ा रहे हैं।

मंत्री ने सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर कही ये बात

मध्यप्रदेश में बड़ी महामारी कोरोना को लेकर डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कोरोना से जंग के लिए विभिन्न उपायों और सुझावों पर चर्चा की और प्रदेश में कोरोनावायरस के प्रकोप को रोकने के लिए सरकार ने अपने घरों से बाहर निकलते समय नागरिकों के लिए मास्क के उपयोग करने को कहा है और सोशल डिस्टेसिंग को बनाया रखे इसके लिए प्रशासन और पुलिस मिल कर आम जान को कर रहे जागरूक।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT