बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी के दौरान शिक्षक ने तोड़ा दम
बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी के दौरान शिक्षक ने तोड़ा दम Social Media
मध्य प्रदेश

एमपी बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी के दौरान आया हार्ट अटैक, शिक्षक ने तोड़ा दम

Deeksha Nandini

पिपरिया। मध्य प्रदेश में आज से बोर्ड कक्षाओं के पेपर शुरू हो चुके हैं। इस दौरान मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले में शासकीय स्कूल में बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी के दौरान एक शिक्षक अचानक गिर पड़ा। जिससे स्कूल में और प्रश्न पत्र हल कर रहे स्टूडेंट के बीच खलबली मच गई। जानकारी के अनुसार शिक्षक को दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत होना बताया है।

अटैक के बारे में फोन कर बताने का किया था प्रयास

नर्मदापुरम जिले में बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी के दौरान एक शिक्षक की मौत के मामले से स्कूल के सभी साथी शिक्षक और स्टूडेंट सदमे में हैं। स्कूल के प्राचार्य ने बताया कि सुबह मुकेश थापक का फोन आया था, लेकिन हमारी बात नहीं हो पाई। वे सिर्फ हैलो बोल पाए गिर गए। इसके बाद फोन कट गया इसी दौरान ही उन्हें अटैक आया था। शायद वे अटैक के बारे में फोन कर कुछ बताने की कोशिश कर रहे थे।

बोर्ड परीक्षा के दौरान ड्यूटी पर थे तैनात

मामला पिपरिया के कन्या शासकीय सेकेंडरी स्कूल का है। बुधवार को दसवीं कक्षा के हिंदी का पेपर की परीक्षा आयोजित की गई थी। जहां पदस्थ शिक्षक मुकेश स्थापक बोर्ड परीक्षा के दौरान ड्यूटी पर तैनात थे। इस दौरान उन्हें अचानक हार्ट अटैक आ गया। जिससे उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT