Morena Triple Murder
Morena Triple Murder  Social Media
मध्य प्रदेश

Triple Murder: मुरैना में दिल को दहला देने वाला मामला, एक युवक ने बीच सड़क पर 3 लोगों को गोलियों से भूना

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़ते जा रहे हैं अपराध

  • अब मुरैना जिले में एक युवक ने बीच सड़क पर 3 को गोलियों से भून दिया

  • इस वारदात में गोली लगने से तीनों लोगों की मौके पर ही मौत

Morena Triple Murder: प्रदेश में तेजी से अपराध बढ़ते जा रहे हैं, थोड़ी सी ढील के चलते अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। दअरसल यह घटना मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से सामने आई है। जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक युवक ने बीच सड़क पर 3 लोगों को गोलियों से भून दिया है।

यह वारदात बागचीनी थाना इलाके की

मुरैना से दिल को दहला देन वाला एक मामला सामने आया है रविवार दोपहर में बागचीनी थाना क्षेत्र के तहत बीच सड़क पर एक युवक ने अपने ही पत्नी, साली व साले पर फायर कर दिए। इसमें पत्नी व साली की मौत हो गई और साला गंभीर रूप से घायल हो गया। साले की भी अस्‍पताल में दौरान इलाज मौत हो गई।

इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है, शुरुआती जानकारी के मुताबिक पति पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था इसी बीच आरोपी की पत्नी अपने भाई को बुलाकर उनके साथ मायके जाने लगी ऐसे में आरोपी ने इन्हें बीच सड़क पर रोक लिया और इनके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

बताते चलें कि MP के कई जिलों में आपराधिक मामलों के साथ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं उज्जैन जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई यहां पति ने पत्नी और दो बच्चों की दर्दनाक हत्या के बाद खुदकुशी कर ली। चारों की खून से लथपथ लाश मिलने की घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT