मध्यप्रदेश में डंपर और कार की हुई भीषण टक्कर
मध्यप्रदेश में डंपर और कार की हुई भीषण टक्कर Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में डंपर और कार की हुई भीषण टक्कर, हादसे में पूर्व विधायक घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में बढ़ती ही जा रही है सड़क हादसों की रफ्तार

  • अब औबेदुल्लागंज-बैतूल नेशनल हाईवे फोरलेन पर हुआ हादसा

  • डंपर-कार की टक्कर में पूर्व विधायक सविता दीवान शर्मा हुई घायल

मध्यप्रदेश सड़क हादसा: एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच अब फिर एक हादसे की खबर सामने आई है। एमपी में एक डंपर और कार की भीषण टक्कर हो गई, इस हादसे में पूर्व विधायक सविता दीवान शर्मा घायल हो गई हैं।

औबेदुल्लागंज-बैतूल नेशनल हाईवे फोरलेन पर हुआ ये हादसा

ये हादसा औबेदुल्लागंज-बैतूल नेशनल हाईवे फोरलेन पर गडरिया नाले के पास हुआ है। यहां एक डंपर ने पूर्व विधायक की कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता सविता दीवान शर्मा कार हादसे में घायल हो गईं, उन्हें पैर में चोट आई है। उन्हें भोपाल के बंसल हॉस्पिटल ले जाया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता सविता दीवान कांग्रेस कमेटी के कार्यक्रम 'हाथ से हाथ जोड़ो' में शामिल होने के लिए भोपाल से बैतूल जा रही थीं। तभी औबेदुल्लागंज-बैतूल नेशनल हाईवे फोरलेन पर गडरिया नाले के पास डंपर ने इनकी कार को टक्कर मार दी। डंपर और कार में हुई टक्‍कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्‍चे उड़ गए वहीं हादसे में पूर्व विधायक सविता घायल हो गई है।

बता दें, एमपी में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, इस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। कल ही मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में सड़क हादसा हुआ था, यहां दो मजदूरों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्राली पलट गई। बताया जा रहा है कि, मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को तेज रफ्तार कंटेनर चालक ने टक्कर मार दी। जिससे मजदूरों की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT