बैरसिया के अनेक स्थानों पर पूरी रात चला रेस्क्यू ऑपरेशन
बैरसिया के अनेक स्थानों पर पूरी रात चला रेस्क्यू ऑपरेशन Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal: बैरसिया के अनेक स्थानों पर कलेक्टर, IGP एवं SP की उपस्थिति में पूरी रात चला रेस्क्यू ऑपरेशन

Priyanka Yadav

हुएHeavy Rain In Bhopal: प्रदेश में भारी बारिश ने सारे रिकोर्ड तोड़ दिए हैं, जिसके कारण बांध लबालब भरे हुए है। भोपाल में बारिश ने जनजीवन बुरी तरह अस्त-व्यस्त कर दिया है। ऐसे में बाढ़ में फंसे कई लोगों का रेस्क्यू कर लिया गया, बैरसिया के अनेक स्थानों पर पूरी रात रेस्क्यू ऑपरेशन चला है।

बैरसिया के अनेक स्थानों पर रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन :

मिली जानकारी के मुताबिक कलेक्टर, IGP इरशाद वली एवं एसपी किरण केरकेट्टा की उपस्थिति में पूरी रात चले बैरसिया के अनेक स्थानों पर रेस्क्यू ऑपरेशन और नागरिकों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है। भोपाल कलेक्टर ने ट्वीट कर बताया है कि, बैरसिया के लहारपुर गांव में पानी में फंसी एक महिला और उसके तीन बच्चों को रेस्क्यू किया गया है।

भारी बारिश से गांव बना टापू :

बता दें, बैरसिया के गांव भारी बारिश के कारण टापू बन गए। पानी लगातार बढ़ने के बाद लोग घरों की छतों और ऊंचाई वाली जगह पर पहुंच गए। वहीं कई लोग रातभर फंसे रहे। स्थानीय जनप्रतिनिधि लगातार लोगों को पानी से निकालने में लगे रहे। लोगों का बोट के जरिए रेस्क्यू किया जा रहा है। वहीं, पुलिस और प्रशासन का अमला भी पूरी रात डटा रहा।

  • शहर के कई इलाकों में जलभराव के हालात बने हुए हैं।

  • तेज बारिश से कई कॉलोनियों में पानी भर गया हैं।

  • कोलार, बावड़िया कलां, इंडस एम्पायर समेत कई इलाके जलमग्न हैं।

  • भोपाल के पास लहारपुर गांव में लोगों का एसडीईआरएफ ने रेस्क्यू किया हैं।

  • भोपाल की निचली बस्ती में पानी भरने के बाद कई परिवारों को रात राहत शिविर में गुजारनी पड़ी हैं।

वहीं शहर के कई इलाकों में तेज बारिश और तूफान के कारण कई पेड़ गिर गए थे। अधिकांश पेड़ बिजली की लाइन और पोल पर गिरे। इससे बिजली व्यवस्था ठप्प हुई, ऐसे में मुख्यमंत्री ने विद्युत मंडल के कर्मचारियों द्वारा अति वर्षा से उत्पन्न विद्युत समस्याओं को हल करने के लिए तत्परता से की जा रही कार्यवाही का सिविल लाइंस क्षेत्र में अवलोकन किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT