MPके कुछ हिस्सों में हुई जमकर बारिश
MPके कुछ हिस्सों में हुई जमकर बारिश Social Media
मध्य प्रदेश

Madhya Pradesh के कुछ हिस्सों में हुई झमाझम बारिश, उफान पर आए नाले

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी में बदला मौसम, बता दें कि जहां रविवार को मध्यप्रदेश के कई जिलों में हुई हल्की बूंदाबांदी ने लोगों को उसम भरी गर्मी से काफी हद तक राहत दी वहीं, आज यानि सोमवार को मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में जमकर बारिश हुई है, झमाझम बारिश होने से मध्यप्रदेश के इन जिलों को राहत मिल गई है।

प्रदेश के कुछ हिस्सों में सुबह से ही झमाझम बारिश

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के ग्वालियर, मुरैना, भिंड समेत बुंदेलखंड के सागर, छतरपुर और टीकमगढ़ में हुई झमाझम बारिश। बता दें कि मुरैना और भिंड में रविवार शाम और सुबह से ही बारिश हो रही है, कई दिनों से बारिश न होने से शहर गर्मी से तप रहा था।

कई जगहों पर नाले उफान पर :

झमाझम बारिश होने से कई जगहों पर नाले और नालियां उफान पर आ गए, बताया जा रहा हैं कि आधे घंटे की बारिश में ही शहर के नाला उफन पड़े, साथ ही शहर की कुछ सड़क पर भी पानी भर गया, मुरैना बाजार में बारिश के बाद सड़क पर पानी भर गया वही सुरखी से ग्राम चितौरा तक झमाझम बारिश हुई।

मौसम विभाग के अनुसार- हवाओं का रुख बदलने के साथ ही मौसम बदलना शुरू हो गया है, मध्यप्रदेश के सागर जिले में बारिश के इस सीजन में अब तक 227.7 मिमी औसत बारिश हो चुकी है, जबकि पिछले वर्ष अब तक 258.3 मिमी औसत बारिश हुई थी वहीं छतरपुर और टीकमगढ़ में दोपहर 3 बजे से बारिश शुरू हुई, अब भी भोपाल-इंदौर समेत प्रदेश के बड़े हिस्से में बारिश का इंतजार है।

ये भी पढ़ें- MP Weather: फिर सक्रिय हुआ मानसून

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के रीवा, दमोह, सागर, छतरपुर, बैतूल, रतलाम, आगर, नीमच, मंदसौर, अशोकनगर और श्योपुर जिलों में भारी बारिश हो सकती है, मौसम विज्ञानियों के मुताबिक- सोमवार से तीन-चार दिन तक प्रदेश में रुक-रुककर बारिश का सिलसिला शुरू होने के आसार हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT