कोरोना वैक्सीनेशन में लोगों की मदद करें : विवेक नारायण शेजवलकर
कोरोना वैक्सीनेशन में लोगों की मदद करें : विवेक नारायण शेजवलकर Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना वैक्सीनेशन में लोगों की मदद करें : विवेक नारायण शेजवलकर

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर 6 अप्रैल को स्थापना दिवस मनाएगी, जिसकी तैयारियों और कोरोना वैक्सीन की समीक्षा को लेकर शुक्रवार को मुखर्जी भवन में भाजपा जिला ईकाई की बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रमुख रूप से भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व उपाध्यक्ष प्रभात झा व सांसद विवेक नारायण शेजवलकर मौजूद रहे।

जिला बैठक को संबोधित करते हुए प्रभात झा ने कहा कि आज पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत से आगे बढ़ी है। कार्यकर्ताओं के कारण ही भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है। सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा दुनिया में कॉविड के खिलाफ सबसे सफलतापूर्वक लड़ाई अगर किसी देश ने लड़ी है वो भारत ने लड़ी है। भाजपा जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी ने अध्यक्षीय भाषण देते हुए कहा कि पूर्ण वैक्सीनेशन नहीं होगा तो कोरोना नहीं भगा पाएंगे, सामाजिक कार्य के साथ साथ भारतीय जनता पार्टी और सरकार का महत्वपूर्ण कार्य है इसमें हमें अपनी भूमिका अ'छी तरीके निभाना है, हेल्प डेस्क हमें लगातार लगाना है। उन्होंने बताया कि जिले में 6 अप्रैल को प्रत्येक बूथ स्तर पर भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस कार्यक्रम सुबह 10 बजे मनाया जाना है। मंडलों के प्रभारी कार्यक्रम की चिंता करें। बैठक का संचालन जिला मंत्री दीपक शर्मा ने और आभार स्थापना दिवस कार्यक्रम के सह प्रभारी दारा सिंह सेंगर ने व्यक्त किया।

इस अवसर पर स्थापना दिवस कार्यक्रम के प्रभारी विनोद शर्मा, वैक्सीनेशन के जिला प्रभारी डॉ राकेश रायजादा मंडल अध्यक्षगण हरिओम झा, उमेश भदौरिया, ब्रजमोहन शर्मा, जयंत शर्मा, विकास गिरि, चेतन मंडलोई, मनोज मुटाटकर, सतीश साहू, प्रयाग तोमर एवं मंडल महामंत्री, स्थापना दिवस कार्यक्रम के मंडल प्रभारी और कोविड वैक्सीनेशन के मंडल प्रभारी मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT