ग्वालियर : तेज रफ्तार कार ने फिल्मी अंदाज में सड़क पर खड़े चार दोस्तों को रौंदा
ग्वालियर : तेज रफ्तार कार ने फिल्मी अंदाज में सड़क पर खड़े चार दोस्तों को रौंदा Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर : तेज रफ्तार कार ने फिल्मी अंदाज में सड़क पर खड़े चार दोस्तों को रौंदा

Author : Kavita Singh Rathore

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। भारत के राज्यों में अब कोरोना का कहर कम होता जा रहा है, लेकिन इन्हीं राज्यों में अन्य गंभीर परिस्थितयां देखने को मिल रही है। इनमे चाहें भारत में आई प्राकृतिक आपदा जैसे बाढ़-भूकंप हो या फिर कोई गंभीर दुर्घटना। इस साल के कुछ महीनों में भारत को बहुत कुछ बुरा देखना पड़ रहा है। इसी कड़ी में अब मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यह सड़क हादसा कम किसी फिल्म का सीन ज्यादा लग रहा है। इस हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हादसा कम फिल्म का सीन ज्यादा लग रहाः

दरअसल, मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक ऐसी दुर्घटना की खबर सामने आई है जो किसी को भी यह सोचने पर मजबूर कर देगी की यह घटना सच थी या किसी फिल्म का सीन क्योंकि, यह हादसा बिल्कुल फिल्मी तरीके से हुआ,एक विफ्ट डिजायर कार वाले ने 4 दोस्तों को रोंद दिया। जैसा कि वीडियो में दिखाई दे रहा है। बीचोबीच एक सड़क हादसे का खौफनाक वीडियो सामने आया है। इस हादसे में एक कार चालक ने बीच सड़क पर खड़े चार युवकों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्ककर लगते ही सड़क पर खड़े चारों युवक उछल कर लगभग 5 फुट आगे जाकर इधर उधर गिरे। यह कार इतनी तेज रफ़्तार में थी की उन्हें संभलने का मौका ही नहीं मिला। इस घटना में चारों युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें जयारोग्य अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया गया है। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

वाहन चालक मौके से फरार :

खबरों की मानें तो, यह हादसा ग्वालियर की तानसेन रोड पर तब हुआ जब सड़क पर दो बाइकों पर सवार चार दोस्त आपस में बातचीत कर रहे थे। इस हादसे को अंजाम देने वाली कार का नंबर MP07 CK8226 बताया जा रहा है। टक्कर मारते ही कार चालक फरार हो गया। ऐसा माना जा रहा है कार चालक नशे में धुत था। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सीसीटीवी खंगालते हुए कार चालक की तलाश में जुट गई है। इस घटना में घायल हुए युवको की पहचान हर्ष पटेल, सिद्धार्थ राजावत ,आकाश और वंश भदौरिया के नाम से हुई है।

लोगों ने बताया :

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि, 'हादसे के बाद आरोपी कार चालक थोड़ी देर के लिए रुका और उसके बाद वह कार स्टार्ट कर भाग गया।' CSP रवि भदौरिया ने बताया है कि, 'कार चालक की पहचान हो गई है। यह कार राम बख्श सिंह के नाम पर रजिस्टर है और पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT